गुरुग्राम: खुले में नमाज़ के बाद अब क्रिसमस के कार्यक्रम का विरोध, लगे जय श्री राम के नारे

गुरुग्राम: हरयाणा के गुरुग्राम के पटौदी में शुक्रवार को एक स्कूल में जारी क्रिसमस के कार्यक्रम में पहुंचकर कुछ हिन्दू संगठनों के कार्यकताओं ने जय श्री राम के नारे लगाए. बताया जा रहा है कि बीच कार्यक्रम में लोगों के पहुंचने और जय श्री राम के नारे लगाने के बाद वहां तनाव की स्थिति बन गई है.

स्कूल में क्रिसमस के कार्यक्रम के दौरान गरीब बच्चों को कंबल और खाना बांटा जाना था. बता दें कि पिछले कुछ महीने से गुरुग्राम में खुले में नमाज पढ़ने को लेकर विवाद जारी है. मामला सर्वोच्च न्यायालय तक पहुंच चुका है. खुल में नमाज पढ़ने के मामले में हरियाणा के DGP और मुख्य सचिव के खिलाफ ​​याचिका दायर की गई है. याचिका में कहा गया है कि पुलिस और प्रशासन अभद्र भाषा और सांप्रदायिक उकसावे के खिलाफ कार्रवाई करने में नाकाम रहे हैं, जहां 'गुंडे' लोगों को नमाज अदा करने से रोकते हैं.

उच्च सदन के पूर्व सांसद मोहम्मद अदीब द्वारा दाखिल की गई याचिका में कहा गया है कि गुरुग्राम पुलिस और प्रशासन की निष्क्रियता, नफरत फैलाने वाले भाषणों और घृणा अपराध को पैदा कर रही है. क्योंकि पुलिस उन लोगों के खिलाफ कोई एक्शन नहीं ले रही है, जो मुस्लिमों को खुले में जुमे की नमाज अदा करने से रोक रहे हैं. याचिका में कहा गया है कि शुक्रवार की नमाज को खुले में रखने की इजाजत ख़ास तौर पर जगह और सुविधाओं की कमी के चलते दी गई थी.

क्रिकेट को अलविदा कह भज्जी बोले- 'दूसरा चैप्टर शुरू हो रहा है..', क्या कांग्रेस का दामन थामेंगे ?

बीच नदी में लगी आग..जलकर मर गए 39 लोग, 100 से ज्यादा घायल अस्पताल में भर्ती

हरभजन सिंह के वो 3 दमदार रिकॉर्ड, जिन्हे तोड़ना किसी भी गेंदबाज़ के लिए मुश्किल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -