फिल्म के हिट होने ना होने से नहीं पड़ता इस तमिल एक्टर को फर्क
फिल्म के हिट होने ना होने से नहीं पड़ता इस तमिल एक्टर को फर्क
Share:

तेलगु इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही छाप छोड़ चुके जगपति बाबू ने हाल ही में कुछ ऐसा कहा कि सभी हैरान रह गए. जी दरअसल में उन्होंने अपनी तुलना बॉलीवुड के सुपरस्टार बिग बी से की. उन्होंने कहा कि उन्हें लगता हैं कि उनमे और बिग बी में बहुत सी समानताएं हैं फिल्मों में काम नहीं मिलने से लेकर स्टारडम खोने तथा दिवालिया होने तक का दोनों ने ही सामना किया हैं. जगपति बाबू ने अपनी जिंदगी के राज खोलते हुए बताया कि एक समय उनकी जिंदगी में ऐसा भी आया था जब उन्हें लगने लगा था कि अब उनका करियर खत्म हो गया हैं अब उनके करियर में कुछ भी नहीं बचा हैं.

उसके बाद कई सालों तक इंडस्ट्री से दूर रहने के बार साल 2014 में जगपति बाबू ने फिर वापसी की और फिल्म लीजेंड में अपना कमाल दिखाया. जगपति बाबू ने इस फिल्म से अपने करियर को एक अलग उड़ान दी और लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई. कई उतार-चढ़ाव देखने के बाद जगपति बाबू आज के समय में हिट स्टार हैं और उन्हें सभी पसंद करते हैं. पहले एक समय ऐसा भी था जब उन्होंने साड़ी उम्मीदें खो दी थी लेकिन अब वह सुपरस्टार हैं.

जगपति बाबू को आप सभी ने कई तमिल फिल्मों जैसे 'मांची मनुशुलू' 'पेद्दारिकम', 'गायम', 'सुभ लग्नम', 'माविछिगुरू', 'सुभकंक्षालू', 'पेल्ली पंडीरी', 'मनोहरम', 'कबड्डी कबड्डी', 'अथाडे ओका साइन्याम', 'पेडाबाबू', 'अनुकोकुंडा ओका रोजू' और 'रंगस्थलम' में देखा ही होगा.

रिलीज हुआ तमिल फिल्म Thamizh Padam 2.0 का टीजर

आखिर हो ही गया 'कलूटी – द ब्लैक बियूटी' फिल्म का मुहूर्त

फिल्म 'चोर मचाए शोर' से है इस एक्ट्रेस को बहुत सी उम्मीदें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -