धौलपुर में जगन डकैत का आतंक, महिलाओं को निर्वस्त्र कर गाँव में घुमाया, बच्चों को भी पीटा
धौलपुर में जगन डकैत का आतंक, महिलाओं को निर्वस्त्र कर गाँव में घुमाया, बच्चों को भी पीटा
Share:

धौलपुर: राजस्थान के धौलपुर जिले के बाड़ी शहर में 12 जून को डकैत जगन गुर्जर ने अपने आधा दर्जन हथियारबंद साथियों के साथ दुकानदारों की लाठी-डंडों से पिटाई कर दी और दुकानदारों के सामान को सड़क पर फेंक कर गोलीबारी कर दहशत फैलाई थी. उसके बाद डकैत जगन गुर्जर ने अपने साथियों के साथ बसईडांग थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव सायपुर करनसिंह का पुरा में पहुंचकर एक परिवार को बंधक बना लिया. 

डकैत और उसके साथियों ने पहले महिलाओं और बच्चों से मारपीट की और महिलाओं को अर्द्ध नग्न कर बन्दूक की नोक पर गांव में घुमाया. लगभग एक घंटे तक चले घिनौने कृत्य के बाद डकैत स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर फरार हो गया. पीड़ित परिवार ने घटना की शिकायत स्थानीय बसईडांग थाना पुलिस में की है. पुलिस ने बीती देर रात गांव पहुंचकर महिलाओं को बाड़ी राजकीय चिकित्सालय पर भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है.

पीड़ित परिवार के मुखिया लाल सिंह ने घटना की जानकारी देते हुए बताया है कि गांव में पानी की किल्लत होने पर घर के सभी पुरुष पशुओं को लेकर पलायन कर गए थे. महिला और बच्चे घर पर अकेले थे. इसी दौरान 12 जून को डकैत जगन गुर्जर अपने साथियों के साथ स्कॉर्पियो गाड़ी से गांव जा पहुंचा. डकैत ने घर में घुसकर महिला और बच्चों से मारपीट की. मारपीट के बाद दस्यु जगन डकैत ने महिलाओं के कपड़े उतरवाकर उन्हें नंगा कर दिया. उसके बाद दस्यु हथियारों की नोक पर महिलाओं को घरों से बाहर ले गया और उन्हें गांव भर में घुमाया. 

13 जून को वित्तीय संस्थानों के अधिकारियों समेत बैंकरों के साथ बैठक करेंगी वित्तमंत्री

भारत के पूर्वोत्‍तर क्षेत्र में जारी नई परियोजनाओं पर 13,000 करोड़ का निवेश करेगा जापान

चौथे दिन बाजार खुलते ही रुपये में नजर आई मजबूती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -