जैकलीन ने सोशल मीडिया पर शेयर की दिलचप्स और प्रेरणादायक बातें

जैकलीन ने सोशल मीडिया पर शेयर की दिलचप्स और प्रेरणादायक बातें

बॉलीवुड की जनि मानी एक्ट्रेस जैकलीन को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं अभिनेत्री ने अपनी कुछ मान्यताओं को साझा करते हुए बताया कि कैसे वह नया सीखने के लिए खुद को उत्साही रखती है और माइंडलेस स्क्रॉलिंग से बचने के कुछ सुझाव भी दिये।

जैकलिन ने एक प्रमुख पत्रिका के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में साझा किया, “हमारे हाथों में बचे अतिरिक्त समय को सोशल मीडिया के माध्यम से कुछ माइंडलेस स्क्रॉलिंग स्क्रॉलिंग में जुडे रहनेवाले हम एकमात्र मानव है। लेकिन, वर्तमान परिवेश में, यह एक बहुत ही विषैली और अस्थिर जगह है। मैं विचार व्यक्त करने की स्वतंत्रता पर मजबूत विश्वास रखती हूं लेकिन ऐसे कई व्यक्ति हैं जो इस मंच का दुरुपयोग कर रहे हैं।" वहीं इस बात को जारी रखते हुए जैकलीन ने आगे कहा, "मैं अपने प्रशंसकों के साथ शांति से बातचीत करने और संवाद करने के लिए सोशल मीडिया का उपयोग करती हूं, जो मैंने आज भी जारी रखा हैं। लेकिन मैं इन साइटों पर खर्च होने वाले समय को कम कर रही हूं।"

इन टिप्पणियों पर बात करते हुए जैकलीन ने कहा, "इसके बजाय, मैंने अपना ध्यान अन्य ऍपलीकेशन्स की ओर कर लिया है - मैं पिनट्रेस्ट (Pinterest) पर फिर से गौर कर रही हूं, एक ऐसा ऍप, जिसे मैंने मेरे टीनएज में बडे उत्साह से इस्तेमाल किया था और जो अब मैं अपने पात्रों और फिल्मों के लिए मूड-बोर्ड बनाने के लिए उपयोग करती हूं। मैंने मेडिटेशन ऍप डाउनलोड किया है, मैं पॉडकास्ट सुनती हूं और मैंने सारा ब्लाकली के स्पैनक्स लॉन्च जर्नी सिखने के लिये नतालिया पोर्टमैन के एक्टिंग वर्कशॉप की मास्टरक्लास भी जॉइन की है। ये सभी अविश्वसनीय रूप से प्रेरक और, सबसे महत्वपूर्ण, सकारात्मक हैं। इंस्टाग्राम और ट्विटर के मध्यम से अन्य लोगों के जीवन को नियमित अनुसरण करने के बजाय, मुझे रचनात्मक ज्ञान प्रदान करने वाले अनुप्रयोगों पर अपना समय बिताना अधिक अर्थपूर्ण लगता है।” जैकलीन ने कुछ अविश्वसनीय अंतर्दृष्टि को साझा करते हुए कहा कि कैसे सभी को रचनात्मक ज्ञान लेना चाहिए है बजाय माइंडलेस स्क्रॉलिंग के।

एक प्रशंसक ने हाल ही में अभिनेत्री के लिए एक हस्तलिखित नोट लिखा है, जिसमें बताया है कि कैसे वह एक प्रेरणा रही है जो सिर्फ इस बात की गवाही है कि जैकलीन के पास वह सकारात्मकता रही है जिसकी हमे जरुरत है। जैकलीन के 2020 में बैक टू बैक सॉन्ग रिलीज़ हुए है और हाल ही में किक 2 और भूत पुलिस की घोषणा की है। अभिनेत्री ने पॉडकास्ट के लिए अमांडा सेर्नी के साथ भी हाथ मिलाया है और ‘एक्शन अगेंस्ट हंगर फाउंडेशन’ के साथ साझेदारी कर रही हैं।

सुशांत केस: ड्रग्स मामले में अरेस्ट हुआ ABCD मूवी का कोरियोग्राफर, पूछताछ जारी

बड़े परदे पर दिखेगी 'सुशांत' की मौत की कहानी, इस प्रोडक्शन हाउस ने किया फिल्म बनाने का ऐलान

ड्रग्स केस को लेकर विक्रम भट्ट ने कही ये बात