ड्रग्स केस को लेकर विक्रम भट्ट ने कही ये बात
ड्रग्स केस को लेकर विक्रम भट्ट ने कही ये बात
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के उपरांत हर तरफ इसे लेकर बहस और भी बढ़ती जा रही है. जंहा बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने जोरों-शोरों से ड्रग्स का मुद्दा खड़ा किया है. इसके उपरांत से बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर तरह-तरह के सच सामने आ रहे है. इस बीच फिल्ममेकर और प्रोड्यूसर विक्रम भट्ट ने भी बॉलीवुड में जारी ड्रग्स की बहस को लेकर टिप्पणी कर दी है. विक्रम भट्ट के अनुसार, उन्होंने भी बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी पार्टीज में ड्रग्स (Drugs) को लेकर बहुत कुछ सुना है. लेकिन, कभी कुछ देखने को नहीं मिला.

मीडिया से बात करते हुए विक्रम भट्ट ने बोला- 'मैं कई बड़ी पार्टियों में गया हूं, लेकिन कभी किसी ऐसी पार्टी में नहीं गया, जहां किसी ने ड्रग्स लिया हो. कभी किसी ने मुझे बताया था कि कुछ पार्टीज में अलग-अलग तरह के ड्रग्स ऑफर किए जाते हैं. ड्रग्स को ट्रे में सजाकर परोसा जाता है. ऐसे में मेहमान अपनी पसंद से ड्रग्स चुनते हैं और इनका सेवन करते हैं. लेकिन, मैंने खुद कभी ऐसा कुछ नहीं देखा.' जहां अपनी बात को जारी रखते हुए, विक्रम भट्ट ने कहा है कि उनकी बेटी कृष्णा ने भी इस बात पर सहमति जताई कि उन्होंने पार्टियों में नशीले पदार्थ के सेवन के बारे में सुना है, लेकिन खुद कभी ड्रग्स  का सेवन नहीं किया और न ही किसी को ऐसा देखने को मिला. विक्रम भट्ट के अनुसार, एक इंडस्ट्री के तौर पर बॉलीवुड के लिए ड्रग्स कोई बड़ी बात नहीं है. इन दिनों लोग उन सेलिब्रिटीज को पकड़ने का प्रयास कर रहे हैं, जो चर्चाओं में रहते हैं.

विक्रम भट्ट कहते हैं- 'मैं ये नहीं कह रहा हूं कि इंडस्ट्री में ड्रग्स का सेवन नहीं होता है. लेकिन, ये पूरे विश्व में हो रहा है तो बॉलीवुड में भी होने वाले है. यह कहना बचकाना लगता है कि, ड्रग्स बॉलीवुड के लिए खास है.' विक्रम भट्ट पूछते हैं कि क्या NCB सिर्फ बॉलीवुड या फिल्म इंडस्ट्री के लिए ही बना है.

कंगना के समर्थन में आए एक्स बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन, कही ये बात...

कंगना पर भड़कीं सोना मोहपात्रा, कहा- 'तुम एक खराब उदाहरण पेश करोगी'

कंगना ने बांधे योगी आदित्यनाथ की तारीफों के पूल, इस फैसले से हैं खुश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -