सुशांत केस: ड्रग्स मामले में अरेस्ट हुआ ABCD मूवी का कोरियोग्राफर, पूछताछ जारी

सुशांत केस: ड्रग्स मामले में अरेस्ट हुआ ABCD मूवी का कोरियोग्राफर, पूछताछ जारी

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद से कई चेहरे सामने आ रहे हैं। इस मामले में अभिनेता की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती सलाखों के पीछे पहुंच चुकी हैं। साथ ही रिया और गिरफ्तार किए गए पेडलर्स के जरिए कई सेलिब्रिटीज के नाम सामने आने की जानकारी मिली है। इसी बीच बॉलीवुड से एक और व्यक्ति मंगलुरु पुलिस की क्राइम ब्रांच (CCB) की गिरफ्त में आ गया है। जिसपर ड्रग रखने के आरोप लगे हैं।

अरेस्ट हुआ शख्स फेमस कोरियोग्राफर किशोर शेट्टी हैं, जो कि रेमो डिसूजा की मूवी ABCD में काम कर चुके हैं। इसके साथ ही किशोर डांस इंडिया डांस रिएलिटी शो में भी नज़र आ चुके हैं। मंगलुरु पुलिस विभाग के सूत्रों के अनुसार, किशोर मुंबई से मंगलुरु में ड्रग्स की आपूर्ति किया करते थे। एक लीडिंग टेबलाइड के मुताबिक, कोरियोग्राफर पर नारकोटिक ड्रग्स और साइकोट्रॉपिक सबस्टेंस एक्ट (NDPS Act) के तहत 
 प्राथमिकी दर्ज की गई है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, मंगलुरु के पुलिस आयुक्त जल्द ही इस मामले की औपचारिकता पूरी होने के बाद एक प्रेस वार्ता का आयोजन कर पूरे मामले का खुलासा करेंगे। हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने पेडलर राहिल विश्राम (Rahil Vishram) को अरेस्ट किया है। इसके साथ ही तीन ड्रग तस्कर गिरोहों का भी पर्दाफाश किया है।

बड़े परदे पर दिखेगी 'सुशांत' की मौत की कहानी, इस प्रोडक्शन हाउस ने किया फिल्म बनाने का ऐलान

ड्रग्स केस को लेकर विक्रम भट्ट ने कही ये बात

कंगना के समर्थन में आए एक्स बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन, कही ये बात...