दीया जलाने को बहुत अच्छा संकेत मानती हैं रंगोली, दिया पीएम मोदी को समर्थन

दीया जलाने को बहुत अच्छा संकेत मानती हैं रंगोली, दिया पीएम मोदी को समर्थन

आप सभी को याद ही होगा कोरोना वायरस के चलते जनता कर्फ्यू के दिन पीएम मोदी ने देशवासियों के कोरोना कमांडोज का शुक्रिया करने के लिए ताली या थाली बजाने को कहा था. जब उन्होंने यह बात कही थी तो कई लोगों ने इसका पालन किया था. जी हाँ, केवल आम लोग ही नहीं बल्कि इस पहल को बॉलीवुड सेलेब्स ने भी बढ़ चढ़कर सपोर्ट किया था. ऐसे में अब आज पीएम ने कोरोना से जंग में देश को एकजुट करने के लिए रविवार को रात 9 बजे 9 मिनट के लिए मोमबत्ती या दीया जलाने की अपील की है.

जी हाँ, उन्होंने आज यानी शुक्रवार को जारी किए गए अपने वीडियो मैसेज में देशवासियों से ये खास अपील की और उनकी अपील के बाद बॉलीवुड सेलेब्स भी उनके समर्थन में लगे हुए हैं. उनका समर्थन करने के लिए उन्हें अब तक विवेक अग्निहोत्री, तापसी पन्नू, हेमा मालिनी जैसे सितारे सामने आए हैं. इन सभी के साथ ही कई सितारों ने पीएम की पहल का समर्थन किया है. वहीं एक्टर वीर दास, ने पीएम मोदी को ट्रोल किया लेकिन कहीं ना कहीं वह भी समर्थन में ही दिखाई दिए. इसी के साथ तापसी पन्नू ने ट्वीट कर लिखा- नया टास्क. Yay yay yayy !!! जो हम पहले ही आपको दिखा चुके हैं.

 

वहीं डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने लिखा- 'इससे पहले कि पागल लोग पीएम को ट्रोल करना शुरू करें, मैं ये कहना चाहता हूं कि पीएम मोदी भारत के बेस्ट लीडर हैं. वे जानते हैं कैसे भारतीयों को इमोशनली और स्प्रिचुअली लीड करना है. इसके अलावा और कोई दूसरा तरीका नहीं है.' केवल इतना ही नहीं कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल भी सामने आईं और उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- 'दीया जलाना एक बहुत अच्छा संकेत है, दीया एक ऐसा औरा क्रिएट करता है जो बहुत शांत और प्रभावी है. एक दूसरे को हमारे समर्थन को दिखाने के लिए ऐसा करते हैं, मुझे इससे प्यार है जिस तरीके से पीएम मोदी जी हमारी भावनात्मक जरूरतों पर भी ध्यान देते हैं और हमारे जख्मों को हर तरह से ठीक करने की कोशिश करते हैं. जय श्री राम ...' इस तरह कई सेलेब्स ने पीएम मोदी का समर्थन किया.

पीएम मोदी के वीडियो संदेश पर बॉलीवुड सेलेब्स ने किया समर्थन

अनुष्का शर्मा ने इस तरह मनाया राम नवमी का पर्व

पीएम मोदी का वीडियो संदेश सुनकर भड़का यह एक्टर, कहा- 'दिवाली नहीं है'