जन्मदिन विशेष: मोटी होने के बाद भी फिल्म जगत में काफी प्रसिद्ध हुई ये अभिनेत्री

मुंबई: दूल्हे राजा, बीबी नंबर वन, बरसात की एक रात, जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनेय से दर्शकों को हंसी से लोट-पोट करवा देने वाली अदाकारा गुड्डी मारुति को शायद ही कोई भूल सकता है, क्योंकि गुड्डी ने 90 के दशक की फिल्मों में दर्शकों के दिल में अपने अभिनय से एक ख़ास मुकाम हासिल कर लिया था।  

हैरानी की बात तो ये है कि आम तौर पर देखता जाता है कि फिल्म जगत में पतली, स्लिम और फिट लड़कियों की मांग रहती है, किन्तु गुड्डी इतनी मोटी होने के बावजूद भी फिल्म जगत में छा गईं। गुड्डी के मोटापे की वजह से वो फिल्म इंडस्ट्री में टुनटुन के नाम से पहचानी जाती थीं। इतनी फिल्मों में अपनी अदाकारी का लोहा मनवाने वाली गुड्डी मारुति को आप सभी ने छोटे पर्दे पर भी कई शोज में देखा होगा जो हिट और सुपरहिट रहे हैं। गुड्डी मारुती टेलीविजन शो 'ये उन दिनों की बात है' में भी नजर आ चुकीं हैं जहाँ उन्हें खूब पसंद किया जा चुका है। 

टेलीविजन शो 'ये उन दिनों की बात है' में गुड्डी में कॉलेज की एक प्रिंसिपल का किरदार निभाती नजर आईं थीं। उनके इस किरदार को काफी पसंद भी किया गया था। 4 अप्रैल 1959 को जन्मीं गुड्डी मारुती आज अपना 61वां जन्मदिन मना रहीं हैं। इस उपलक्ष्य में हम उन्हें ढेर सारी बधाइयाँ देते हैं।

दीया जलाने को बहुत अच्छा संकेत मानती हैं रंगोली, दिया पीएम मोदी को समर्थन

फर्नीचर के सहारे वर्कआउट करते नजर आए सोनू सूद, हो गए ट्रोल

लॉकडाउन के बीच अपनी अलमारी साफ़ करती नजर आईं कृति सैनन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -