छा गई श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन...
छा गई श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन...
Share:

जी हां अगर बात की जाए श्रींलकन ब्यूटी जैकलीन फ़र्नांडीस के बारे में तो जनाब बता दे कि जैकलीन जो के अभी तो अपनी फिल्मो में खासा व्यस्त चल रही है जी हां बता दे कि, जैकलीन जो के अभिनेता वरुण धवन संग फिल्म 'जुड़वाँ2' में व सिद्धार्थ मल्होत्रा संग 'अ जेंटलमेन' में खासा व्यस्त चल रही है. तथा अभी हाल ही में जैकलीन का एक पोल डांस वाला वीडियों तेजी से वायरल हो रहा. यूजर्स उसे सोशलमीडिया पर काफी पसंद भी कर रहे है.

जैकलिन फर्नाडीज का कहना है कि अपनी आगामी फिल्म 'अ जेंटलमैन' में सह-कलाकार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काम करना उनके लिए अच्छा समय रहा और उनके साथ पर्दे पर रोमांस करना सहज रहा, क्योंकि सिद्धार्थ बहुत ऊर्जावान अभिनेता हैं. जैकलिन ने फिल्म की टीम और निर्देशक के बारे में बातचीत के दौरान सिद्धार्थ के साथ काम करने को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, "पर्दे पर सिद्धार्थ के साथ रोमांस करना सहज रहा.

इंडस्‍ट्री की चुलबुली और स्‍टाइलिश गर्ल जैकलीन फर्नांडिज इन दिनों एक नहीं, बल्कि अपनी इन्ही दो फिल्‍मों के रिलीज होने की तैयारी कर रही हैं. इसके साथ ही साथ उनके पोल डांस वाले वीडियो का भी सोशलमीडिया पर खासा क्रेज चल रहा है. दरअसल जैकलीन ने अपने इंस्‍टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पोल डांस करती नजर आ रही हैं. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -