दीपिका को रिप्लेस कर सलमान के साथ मारेंगी 'किक'
दीपिका को रिप्लेस कर सलमान के साथ मारेंगी 'किक'
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'किक' जबरदस्त हिट रही है, अब ख़बरों से सुनने को मिल रहा है कि इस फिल्म का सीक्वल बनाया जा रहा है. फिल्म की स्टारकास्ट भी एक समय तक चर्चा का विषय रही. पहले सलमान खान के अपोजिट दीपिका पादुकोण के नाम की चर्चा थी तो वहीं वरुण धवन के कैमियो रोल का भी प्रस्ताव रखा गया. अब खबर सामने आ रही है कि सलमान खान के अपोजिट दीपिका पादुकोण को रिप्लेस कर दिया गया है.

निर्देशक साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म के स्क्रिप्ट पर काम पूरा कर लिया है. किक-2 की शूटिंग 2018 की जून-जुलाई से शुरु होगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान के साथ अब जैकलीन फर्नांडिज को कास्ट किया जायेगा. 'किक' में भी जैकलीन फर्नांडिज ही मुख्य किरदार में थीं.

जैकलीन फर्नांडिज के अब तक के करियर पर नजर डालें तो उन्हें सीक्वेंस फिल्मों की क्वीन कहा जा सकता है और हर डायरेक्टर की वो फेवरेट हैं. जैकलीन ने मर्डर-2, रेस-2, हाउसफुल-2, हाउसफुल-3 और जुड़वा-2 फिल्म में काम किया. फिलहाल वो रेस-3 की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसके बाद उन्हें किक-2 में देखा जा सकेगा. दोनों ही फिल्मों (रेस-3 और किक-2) में वो सलमान के साथ दिखाई देंगी.

फिटनेस के मामले में देखें तो बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस हमेशा से ही एक्टिव रहती हैं. फिटनेस फ्रीक जैकलीन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमे वह एक पोल पर योगिनी पोज देते हुए दिखाई दीं. इसमें जैकलीन ने पोल पर पैरों के सहारे अपनी पूरी बॉडी को बैलेंस किया हुआ है और हाथों को फैलाए हुए हैं. इस पोज को 'योगिनी पोज' का नाम दिया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ट्रोलर्स का शिकार हुई श्रद्धा की फेक देशभक्ति

पद्मावती विवाद में आया नया मोड़

बायोपिक के बादशाह निभाएंगे सुल्ताना डाकू का रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -