अपने फोटो पर हो रही ट्रोलिंग की आग को जैकलीन ने किया ठंडा...
अपने फोटो पर हो रही ट्रोलिंग की आग को जैकलीन ने किया ठंडा...
Share:

बॉलीवुड की ब्यूटीफुल व मस्त मुलगी बोले तो हमारी जैकलीन फर्नांडिस जो के एक बार फिर से अपने बोल्ड फोटोशूट के कारण सुर्खियों में बन आई है. बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस जो के देखा जाए तो अभी तो वरुण धवन संग अपनी फिल्म 'जुड़वाँ2' के चलते भी खासा व्यस्त है. इस फिल्म में हमे जैकलीन फर्नांडिस के अलावा तापसी पन्नू भी नजर आने वाली है. बॉलीवुड फिल्मों में अपनी बोल्डनेस का तड़का लगा चुकीं श्रीलंकन ब्यूटी जैकलिन फर्नांडिस ने हाल में कॉस्मोपॉलिटन मैगजीन के लिए टॉपलेस फोटोशूट करवाया है.

जैकलिन के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 13.8 मिलियन फॉलोवर्स हैं जिन्हें वे कभी भी निराश नहीं करना चाहती. उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. जिसके बाद उनको जबरदस्त ट्रोल किया जा रहा है.

लेकिन जैकलिन फर्नांडिस ने ट्रोलर को करारा जवाब देते हुए बेहद बोल्ड फोटोज पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा—"Caught between a strong mind and a fragile heart' उन्होंने Tresemme इंडिया के ब्रांड एंबेसडर के तौर पर यह फोटोशूट करवाया है. उनके इस फोटोशूट पर कुछ फॉलोवर्स ने जैकलिन के इस कदम को बेहद शर्मनाक बताया तो कुछ ने उनका बचाव करते हुए उनकी तारीफ की. बहरहाल अभी तो सभी को उनकी आगामी फिल्म जुड़वाँ2 का बेसब्री से इंतजार है.  

 

इस एक्टर की माँ है आपसे भी ज्यादा Strong, फुर्ती देखकर हैरान रह जायेंगे

लेटेस्ट फोटोशूट में देखिये दीपिका पादुकोण का रॉयल और खूबसूरत लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -