एकता की जैकलीन पर गुर्राहट.....
एकता की जैकलीन पर गुर्राहट.....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस जो कि हमे फिल्म ढिशुम में नजर आ रही है. खबर के मुताबिक जैकलीन फर्नांडिस जो कि अब बढ़े पर्दे के साथ ही साथ छोटे पर्दे पर भी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. खबर है कि जैकलीन सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के जज के रूप में नजर तो आ ही रही है साथ ही साथ जैकलीन के आजकल उनकी अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ में आने वाली आगामी फिल्म 'ए फ्लाइंग जट्ट' को लेकर भी खासा सुर्खियों में हैं।

हाल ही में इस फिल्म का सॉन्ग भी लॉन्च किया गया। मगर इस इवेंट में फिल्म की लीड हीरोइन जैकलिन ही नहीं पहुंची। इस बारे में जैकलिन का कहना था कि चूंकि वो थक चुकी थीं। ऐसे में सॉन्ग लॉन्च के इवेंट पर नहीं जा सकीं. तथा सुनने में आ रहा है कि उनकी इस गैर मौजूदगी से फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर भी नाराज हैं। सूत्रों के अनुसार, जैकलीन के इस रवैये से एकता बेहद नाराज हैं। वे इस फिल्म की लीडिंग लेडी हैं।

उनका इवेंट में होना बेहद जरूरी थी।" जैकलीन इवेंट्स में इस तरह की लेट-लतीफी पहले भी कर चुकी हैं। दरअसल, जैकलिन को एक लक्झरी ब्रांड स्टोर की ओपनिंग में जाना था। इसी वेन्यू के पास सॉन्ग लॉन्च इवेंट भी होना था। मगर यहां जैकलिन नहीं पहुंचीं। यह और बात है कि जैकलिन ने स्टोर ओपनिंग इवेंट पर जाना ज्यादा बेहतर समझा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -