महाठग सुकेश चंद्रशेखर को डेट कर रहीं जैकलीन, एक तस्वीर ने मचाई खलबली

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों तेजी से सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गईं हैं। जी दरअसल उनका नाम आरोपी महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के साथ जुड़ चुका है और खबरें हैं दोनों एक-दूजे को डेट कर रहे हैं। हालांकि बीते दिनों अभिनेत्री के प्रवक्ता ने एक बयान जारी कर यह कहा था कि 'वह सुकेश और उनकी पत्नी लीना मारिया पॉल (Leena Maria Paul) के साथ नहीं जुड़ी थीं।' हालाँकि फिर भी इस पर लोगों को भरोसा नहीं हो रहा है, क्योंकि एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसको देख लोगों को ऐसा लग रहा है कि जैकलीन और सुकेश के बीच कोई तो तालमेल है।

जी दरअसल आज के पहले बीते 23 अक्टूबर को चंद्रशेखर के वकील ने मीडिया को बताया था कि जैकलीन 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में आरोपी सुकेश को डेट कर रही थीं। वहीं अब इन सभी के बीच दोनों की एक तस्वीर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों बेहद कराब नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं तस्वीर में दोनों की अच्छी बॉन्डिंग नजर आ रही है। आजतक की एक रिपोर्ट को माने तो ये तस्वीरें उस समय की है जब सुकेश चंद्रशेखर तिहाड़ जेल से जमानत पर बाहर आया था।

कहा जा रहा है तिहाड़ से निकलने के बाद वह फ्लाइट से चेन्नई गया और वहां फाइव स्टार होटल में जैकलीन से मिला था। इस दौरान सबसे अहम बात ये है कि जैकलीन के साथ के पलों को वह मोबाइल फोन से वो कैद करने की कोशिश कर रहा है, जो साफ़ तस्वीर में दिख रहा है। वह जैकलीन के साथ अपनी तस्वीरों को जिस फोन में कैद कर रहा है, वो वही आईफोन है, जिसमें उसने इजरायल के सिम कार्ड का इस्तेमाल कर 200 करोड़ की वसूली को अंजाम दिया गया था। अब इस समय जैकलीन तेजी से सुर्ख़ियों में छा गईं हैं।

Ind vs Nz के टेस्ट मैच का तीसरा दिन आज, दोनों टीमों के बीच छिड़ी मैदानी जंग

तिहार जेल के कैदी से जैकलीन फर्नांडिस के खास रिश्ते, ED के हाथ लगे अहम सुराग

कन्यादान में बेटी ने पिता से लिए 75 लाख और कर दिए दान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -