जज बनेंगी जैकलीन......
जज बनेंगी जैकलीन......
Share:

अभी जिस प्रकार से साजिद नाडियाडवाला के निर्देशन में बनी फिल्म हाउसफुल-3 जो कि सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो चुकी है व फिल्म को  लोगो से ठीकठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म में हमे अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस, नरगिस फाखरी और लीजा हेडन भी अपनी लोटपोट कर देने वाली अदाकारी से दर्शकों को हंसाते हुए नजर आ रहे है.

सुनने में आया है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस छोटे पर्दे पर डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. खबर है कि जैकलीन सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के जज के रूप में नजर आएंगी. 

जानकारों का कहना है कि अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने अभी हाल ही में शो के प्रोमो की शूटिंग भी की है. इस शो के पिछले सीजन में शाहिद कपूर और लॉरेन सहित करण जौहर और गणेश हेगड़े नजर आए थे. लेकिन इस सीजन में जैकलीन शाहिद को रिप्लेस करती नजर आएंगी. वहीं लॉरेन इस शो से बाहर हो सकती हैं और करण और हेगड़े वापस दिखाई दे सकते हैं. हाउसफुल-3 सीरीज से भी जैकलीन का काफी गहरा नाता रहा है उसके पीछे का कारण यह है कि वे एकमात्र ऐसी अभिनेत्री हैं, जो 'हाउसफुल', 'हाउसफुल 2' और अपकमिंग 'हाउसफुल 3' में काम कर चुकी हैं। 'हाउसफुल 3' में जैकलीन को अक्षय कुमार के साथ में नजर आ रही है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -