प्रिंटेड साड़ी में हाथ में दिया लिए दिवाली मनाती नजर आईं जैकलीन
प्रिंटेड साड़ी में हाथ में दिया लिए दिवाली मनाती नजर आईं जैकलीन
Share:

आप जानते ही हैं कि आज दिवाली है और सभी जगह दिवाली की धूम मची हुई है. ऐसे में बॉलीवुड में भी दिवाली का जश्न शुरू हो गया है और सभी फिल्मी सितारों को इस समय फेस्टिव मूड में देखा जा रहा है. ऐसे में सेलेब्स दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर रहे हैं जो आप देख सकते हैं. हाल ही में इन्हीं में बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की तस्वीर सामने आ गई है.

आप देख सकते हैं दिवाली के शुभ मौके पर जैकलीन पर भी दिवाली का रंग रंगा हुआ नजर आ रहा है. जी दरअसल हाल ही में जैकलीन ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ स्टनिंग तस्वीरें शेयर की हैं और फोटोज को शेयर कर उन्होंने लिखा है ''दिवाली की शुभकामनाएं.'' आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में जैकलीन पिंक ब्लाउज के साथ व्हाइट प्रिंटेड साड़ी में दिखाई दे रही हैं. इसी के साथ उन्होंने हाथों में दीये पकड़े हुए हैं और फोटोज में जैकलीन फेस्टिव मूड में बेहद खुश नजर आ रही हैं.

आप जानते ही होंगे जैकलीन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बनाई है और जैकलीन ने फिल्म अलादिन से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वहीं जल्द ही वह सलमान खान स्टारर फिल्म किक के सीक्वल में नजर आएंगी और इस फिल्म का नाम किक 2 होगा और ये साल 2020 में रिलीज होगी. इन दिनों आप उन्हें फिल्म ड्राइव में देखने वाले हैं जहाँ वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आने वाली हैं.

पाकिस्तान के PM ने दी हिन्दुओं को दिवाली की शुभकामनाएं लेकिन...

सौतेली माँ और भाई के साथ सारा और इब्राहिम ने मनाई दिवाली, सामने आई तस्वीरें

दिवाली के दिन अपने घरों में जरूर बजाए बॉलीवुड के यह सुपरहिट सांग्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -