जैकलीन ने अक्षय को पछाड़ा.....
जैकलीन ने अक्षय को पछाड़ा.....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत बाला जैकलीन फर्नांडिस जो कि हमे फिल्म ढिशुम में नजर आई थी व जैकलीन फर्नांडिस जो कि अब बढ़े पर्दे के साथ ही साथ छोटे पर्दे पर भी हमे नजर आ रही है. अभिनेत्री जैकलीन सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के जज के रूप में नजर तो आ ही रही है साथ ही साथ जैकलीन के आजकल उनकी अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ में आने वाली आगामी फिल्म 'ए फ्लाइंग जट्ट' को लेकर भी खासा सुर्खियों में हैं।

देखा जाए तो इनदिनों बॉलीवुड में अक्षय कुमार की कमाई का चर्चा खूब सुनाई दे रही है। ख़बरों के मुताबिक वो फिल्म ‘जॉली LLB’ के लिए एक दिन के एक करोड़ रुपये चार्ज कर रहें हैं। यानी फिल्म को पूरी करते करते खिलाड़ी 50 करोड़ के आसपास की कमाई कर लेंगे। अक्षय से जुडी इस खबर को बाहर आये ज्यादा दिन नहीं हुआ थे की अब ऐसी ही बात एक्ट्रेस जैकलिन फ़र्नान्डिस के लिए भी सुनाई पड़ रही है।

जी हाँ, इस श्रीलंकन ब्यूटी ने अपनी फीस से सबको हैरान कर दिया है। जहाँ अक्षय कुमार फिल्म के लिए एक दिन का एक करोड़ चार्ज कर रहें हैं वहीं दूसरी तरफ जैकलिन फ़र्नान्डिस डांस रियालीटी शो ‘झलक दिखला जा’ के लिए भी इतनी फीस चार्ज कर रहीं हैं। जैकलिन ‘झलक दिखला जा’ के इस सीजन की जज हैं और जिसके लिए वो एक दिन के लिए एक करोड़ चार्ज करती हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -