'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के रीमेक में जुटी जैकलिन फर्नाडीज
'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के रीमेक में जुटी जैकलिन फर्नाडीज
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नाडीज का कहना है कि, वह हॉलीवुड फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के बॉलीवुड रीमेक पर काम कर रही हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जैकलीन ने अपने बयान में कहा कि, "हम 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' पर काम कर रहे हैं. यह एक किताब का हॉलीवुड रूपांतरण है, हम अभी उस पर काम कर रहे हैं." बात करे जैकलीन के फिल्म फ्रंट के बारे में तो वह रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग में व्यस्त है.

बता दे कि, जैकलीन की सलमान खान के साथ दूसरी फिल्म होगी. इससे पहले दोनों 'किक' (2014) में साथ नजर आ चुके हैं. उनका कहना है कि सुपरस्टार के साथ दिखना उनके लिए बहुत बड़ी बात है. फिलहाल जैकलीन बाली में हॉलीडे पर हैं और वहां वो बीच पर ही वर्कआउट कर रही हैं. जिसकी हाल ही में एक तस्वीर शेयर की. जिसमें वो बीच पर हैंडस्टैंड करती हुईं दिख रही हैं. उन्होंने नियोन स्विमसूट पहना हुआ है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, जैकलीन फिल्म के लिए मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स (MMA) की ट्रेनिंग भी ले रही हैं. जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- "मैं अपने रोल्स के लिए कुछ नया सीखने के लिए एक्साइटेड रहती हूं." फिल्म रेस के बाद जैकलीन तरुण मनसुखानी की फिल्म ड्राइव में भी नजर आने वाली हैं. फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत हैं.

ये भी पढ़े

जीएसटी से फिल्म निर्माण को नुकसान पहुंचा है- सिद्धार्थ रॉय कपूर

'पैडमैन' के आने से बेहद खुश है एली अवराम

सलमान ने छुआ धर्मेंद्र के दिल की गहराई को

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -