अब इस स्टार पर आया जैकलीन का दिल
अब इस स्टार पर आया जैकलीन का दिल
Share:

फिल्म किक से मिली सफलता के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडिज अब तक दो अंतरराष्ट्रीय फिल्म साइन कर चुकीं है. जैकलीन फर्नाडिज पिछले दिनों 68वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए फ्रांस भी गई थीं. इस मौके पर जैकलीन मलेशियाई रानी के साथ रेड कार्पेट पर भी चलीं. साथ ही जैकलीन ने फॉर्मूला वन रेस मोनाको ग्रैंड प्रिक्स का मजा भी लिया. जैकलीन बाद में सुपरमॉडल नाओमी कैंपबेल द्वारा उनके जहाज पर दी गई बर्थडे पार्टी में भी शरीक हुई,

जहां लियोनार्डो डिकैप्रियो, केनडेल जेनर, क्रिस ब्राउन भी मौजूद थे. जैकलीन को वहां ऑस्कर विजेता एड्रियन ब्रोडी से भी मुलाकात की, जो द पियानिस्ट, द ग्रैंड बुडापेस्ट होटल सहित कई हॉलीवुड मूवी में निभाए गए रोल के लिए तारीफ बटोर चुके हैं. दोनों ने भारत, के प्रति जुनून और भारतीय संस्कृति सहित कई बातों पर चर्चा की. जैकलीन के एक नजदीकी सूत्र ने बताया कि जैकलीन के मन में एड्रियन के काम और उनकी फिल्मों के प्रति काफी सम्मान है.

एड्रियन द दार्जीलिंग लिमिटेड फिल्म के लिए दो बार भारत क दौरा कर चुके हैं. जैकलीन ने उन्हें एक बार फिर भारत आने का न्योता दिया है क्योंकि उन्हें यहां की संस्कृति और लोगों की गर्मजोशी बहुत पसंद है. जैकलीन के प्रवक्ता ने पुष्टि करते हुए कहा कि एड्रियन भारत आने की योजना बना रहे है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -