चॉल में रहने वाले जैकी ने ऐसे की रॉयल परिवार की लड़की से शादी
चॉल में रहने वाले जैकी ने ऐसे की रॉयल परिवार की लड़की से शादी
Share:

चाहे रोमांटिक फिल्म हो या फिर एक्शन, कॉमेडी या ड्रामा हर किरदार में इस एक्टर की तारीफ की जाती है. हम बात कर रहे है बॉलीवुड के सफल एक्टर जैकी श्रॉफ की. आज जैकी अपना 61 वा जन्मदिन मना रहे है. जयकिशन काकुभाई श्रॉफ उर्फ़ जैकी श्रॉफ का जन्म मुंबई के एक चॉल में रहने वाले परिवार में हुआ था. उनके परिवार में ऐसा कोई भी व्यक्ति नहीं था जिसका कोई फ़िल्मी कनेक्शन हो बावजूद इसके जैकी ने अपने एक्टिंग के शौक को आगे बढ़ाया और अब तक उन्होंने अपने करियर में 200 से भी ज्यादा फिल्मे कर ली है.

खास बात तो ये है कि जयकिशन काकुभाई श्रॉफ को जैकी श्रॉफ बनाने वाले डायरेक्टर और कोई नहीं बल्कि सुभाष घई है. जी हाँ... सुभाष ने ही जैकी को उनका ये नाम दिया था. जैकी ने अपने करियर की शुरुआत साल 1983 में फिल्म हीरो से की थी. इस फिल्म के डायरेक्टर सुभाष घई थे. जैकी ने इस फिल्म में जैकी दादा का रोल किया था उसके बाद से ही वो जैकी दादा के नाम से मशहूर हो गए.

जैकी के बारे में एक बात है जो बहुत ही कम लोग जानते है और वो बात ये है कि बॉलीवुड के अलावा जैकी ने बंगाली, कन्नड़, मलयालम, मराठी, उड़िया और पंजाबी फिल्मो में भी काम किया है. एक और खास बात जैकी की लव लाइफ भी बहुत खास रही है. जैकी की उनकी पत्नी आयशा से उस वक्त मुलाकात हुई थी जब वो सिर्फ 13 साल की ही थी. आयशा रॉयल फैमिली की रहने वाली और जैकी चॉल में रहने वाले थे. लेकिन फिर भी दोनों का प्यार जारी रहा और उनकी शादी हो गई.

सुभाष घई के जन्मदिन पर ऐश्वर्या ने दिया इतना खास तोहफा

आलिया ने शेयर किया राज़ी का फर्स्ट लुक रोमांटिक नजर आए विक्की

हार्पर बाजार के कवर पेज पर दिखी प्रियंका चोपड़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -