जैकी चेन का भांगड़ा.....
जैकी चेन का भांगड़ा.....
Share:

अभी यह चर्चा जोरो पर चल रही है कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में गिने जाने वाले सोनू सूद इन दिनों हॉलीवुड फिल्मों में एक्शन मेन के नाम से चर्चित सुपरस्टार जैकी चैन के साथ फिल्म 'कुंग फू योगा' में काम कर रहे हैं। तथा ऐसी खबरे भी जोरो पर चल रही है कि इंडो-चाइनीज फिल्म 'कुंग फू योगा' की शूटिंग जो की पूरी हो चुकी है. जैकी की इस फिल्म में हमे बॉलीवुड का एक सांग नजर आएगा. अभिनेता सोनू सूद ने 'कुंग फू योगा' की शूटिंग पूरी कर ली है| चर्चा है कि यु तो हमने जानेमाने एक्टर जैकी चैन को अपने शानदार फाइट करते हुए देखा होगा लेकिन डांस करते हुए नहीं।

इस वीडियो में तो वे दलेर मेहंदी के गाने 'तुनक तुनक तुन' पर नाच रहे हैं। 19वें शंघाई इंटरनेशनल फल्म फेस्टिवल में वे एक्टर सोनू सूद के साथ इस पंजाबी गाने पर डांस करते हुए दिखे। सोनू ने उनके डांस की यह झलक वीडियो के जरिए शेयर की जिसमें वे खुद से सीक्वंस को कोरियोग्राफ करते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में वह स्टेप्स को आराम से कर पा रहे हैं। गौरतलब है की भारत के पड़ोसी देश चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग की भारत यात्रा के समय भारत व चिन के बीच में 3 फिल्में बनाने को एक महत्वपूर्ण निर्णय हुआ था तथा यह फिल्म उसी का ही उदाहरण है. यह एक एक्शन प्रधान फिल्म है तथा इस फिल्म के अक्टूबर में रिलीज होने की संभावना है|

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -