जैक ब्लैक के डांस को देख हिल गया पूरा सोशल मीडिया
जैक ब्लैक के डांस को देख हिल गया पूरा सोशल मीडिया
Share:

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर जैक ब्लैक को आज के समय में कौन नहीं जानता है कि वह हमेशा ही किसी न किसी बात के कारण चर्चाओं में बने रहते है, लेकिन हाल ही में अपने गाने और डांस के प्रदर्शन से उन्होंने अपने फैंस के बीच एक अलग ही पहचान बना ली है, वहीं हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर कदम रखा। फिल्म जुमांजी के अभिनेता को नवीनतम वीडियो में अब-प्रतिष्ठित कार्डी बी और मेगन थे स्टैलियन के वैप नृत्य पर थिरकते देखा जा सकता है।

अभिनेता ने इस गर्मी में अपने मनोरंजक वीडियो क्लिप के साथ सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया। एक क्रॉसओवर में ब्लैक ने टिकटोक से एक अप्रत्याशित वैप नृत्य चुनौती ली और  उसे कांटे की टक्कर दी जिसके परिणाम से वे बेहद ही खुश थे। इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वीडियो क्लिप में तेनसिंग डी गायक ने एक जोड़ी स्पीडोस के इस चेलेंज को पूरा किया। 51 साल की उम्र में ऐसा लग रहा था कि उसने किक, स्क्वैट्स, विंडमिल्स, हंपिंग और अन्य कामुक चालों में महारत हासिल कर ली है, जबकि पानी से सराबोर है। सोशल मीडिया पर पोस्ट के बाद ब्लैक को अपने कुछ उच्च प्रोफ़ाइल प्रशंसकों से प्रशंसा मिली, जिसमें अभिनेता रॉबर्ट डाउनी जूनियर, सार्वजनिक दुश्मन, हैंगओवर स्टार एड हेल्स कॉलिन हैंक्स, जोएल मैकहेल ऑफ कम्युनिटी और नाओमी वाट्स शामिल थे।

ब्लैक की चालों ने अनुमानित रूप से ट्विटर पर भी हलचल मचा दी। ट्वीट में लिखा है, " "Watching Jack Black do the WAP dance is the laugh I needed this morning.” In another tweet it was written, "This video from @jackblack is what everyone needs to wake up to and get their day started."

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jack Black (@jackblack)

ब्रिटनी स्पीयर्स ने बर्थडे से पहले ही मनाया जश्न

पॉल वेस्ले ने जस्टिन बीबर को बताया प्यारा बच्चा

फिल्म मेगन इज मिसिंग को लेकर निर्देशक ने दी चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -