पॉल वेस्ले ने जस्टिन बीबर को बताया प्यारा बच्चा
पॉल वेस्ले ने जस्टिन बीबर को बताया प्यारा बच्चा
Share:

इ! न्यूज पीपुल्स च्वाइस अवार्ड्स ने इंस्टाग्राम पर पॉल वेस्ले और कनाडाई गायक के बीच संकेत के बारे में एक पोस्ट साझा की, जिन्होंने हाल ही में शो में अपने नवीनतम गीतों का प्रदर्शन किया। वैम्पायर डायरीज़ स्टार ने अपने और गायक जस्टिन बीबर के चरित्र के बारे में एक अजीब बात कही।

वैम्पायर डायरीज़ स्टार, साथ ही उनकी पूर्व सह-कलाकार नीना डोबरेव को जस्टिन के डैड होने के बारे में अलौकिक ड्रामा सीरीज़ के चुटकुलों में प्यार करते देखा गया। पॉल कहता है, "वह मेरा बेटा है," इसके जवाब में नीना ने कहा, "हमारा प्यार बच्चा।" कुछ ही दिन पहले, ई! समाचार ने इंस्टाग्राम के माध्यम से उनकी कुछ तस्वीरों पर प्रकाश डाला और लिखा, "हम जानते हैं कि पॉल वेस्ले और जस्टिन बीबर एक ही व्यक्ति नहीं हैं, लेकिन क्या हमने कभी उन्हें एक साथ एक कमरे में देखा है?" जिस पर पॉल ने टिप्पणी करते हुए कहा कि मैं जस्टिन का पिता हूं। इस समय 26,000 से अधिक लाइक्स प्राप्त हुए। जस्टिन ने पोस्ट पर अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है क्योंकि वह व्यस्त हैं। गायक को पीपल्स च्वाइस अवार्ड्स 2020 में मंच पर देखा गया था। 26 वर्षीय ने 15 नवंबर को सांता मोनिका, कैलिफोर्निया में बार्कर हैंगर में प्रदर्शन किया था।

जस्टिन ने अपने दो नए गाने, लोनली एंड होली का प्रदर्शन किया, और उनके प्रदर्शन के ठीक बाद, यह घोषणा की गई कि जस्टिन ने 2020 के पुरुष कलाकार के लिए पुरस्कार जीता था।

फिल्म मेगन इज मिसिंग को लेकर निर्देशक ने दी चेतावनी

जस्टिन बीबर की आवाज का चला जादू, देंखे ये बेहतरीन वीडियो

एलेन डीजेनर्स अपनी जीत पर फैंस को दिया धन्यवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -