फिल्म मेगन इज मिसिंग को लेकर निर्देशक ने दी चेतावनी

फिल्म मेगन इज मिसिंग को लेकर निर्देशक ने दी चेतावनी
Share:

2011 की फिल्म मेगन इज मिसिंग के निर्देशक और लेखक, माइकल गोई दर्शकों को फिल्म के बारे में चेतावनी जारी की हैं। क्यूंकि उन्होंने कहा वीडियो-शेयरिंग ऐप TikTok पर इस फिल्म को वायरल किया जा चुका है।

इस हॉलीवुड व्यक्तित्व ने अमेरिकन हॉरर स्टोरी और सलेम सहित कई परियोजनाओं पर काम किया है, और इस पर उन्होंने आगे कहा "मुझे आपको कस्टम चेतावनी के बारें में बताने के लिए नहीं मिला, मैं मेगन इज मिसिंग को देखने से पहले लोगों को यह चेतावनी देता था की इस फिल्म को अकेले में न देखें और रात में तो बिलकुल भी नहीं। ” उन्होंने यह कहना जारी रखा "और यदि आप अपनी स्क्रीन पर शब्द संख्या को पॉप अप करते हुए देखते हैं, तो आपके पास फिल्म को बंद करने के लिए लगभग चार सेकंड का समय है यदि आप पहले से ही चीजों को देखने से पहले इस तरह की कल्पना कर रहे हैं जो शायद आप नहीं करते देखना चाहते हैं। इसलिए उन लोगों से माफी मांगना, जो पहले से ही इस बारे में पोस्ट कर रहे हैं कि फिल्म ने उन्हें कैसे विचलित किया, लेकिन आप में से उन लोगों के लिए निष्पक्ष चेतावनी जो अभी भी फिल्म देखने पर विचार कर रहे हैं। " एक दिन के भीतर, गोई के पोस्ट को ऐप पर 4.6 मिलियन व्यूज और 1.4 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं।

मेगन इज मिसिंग एक किशोरी के बारे में और मनोवैज्ञानिक हॉरर फिल्म पर आधारित है जो एक ऑनलाइन परिचित से मिलने के बाद गायब हो जाती है। उसके लापता होने की जांच उसके सबसे अच्छे दोस्त एमी हरमन ने शुरू की। TikTok के उपयोगकर्ताओं ने फिल्म के लिए अपनी प्रतिक्रिया साझा की, जिसे कुछ लोगों ने दर्दनाक बताया। हालांकि फिल्म 2006 में पूरी हो गई थी लेकिन 2011 तक वितरक खोजने में असफल रही।

जस्टिन बीबर की आवाज का चला जादू, देंखे ये बेहतरीन वीडियो

दो विकलांग पार्किंग स्थलों के बीच बाइक पार्क करने पर छिड़ी बहस, वायरल हुई तस्वीर

विक्टोरिया बेखम सोशल मीडिया पर अपने पति डेविड बेखम का उड़ाया मज़ाक

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -