जबलपुर में तीन माह की बच्ची ने कोरोना से तोड़ा दम

मध्य प्रदेश के कई जिलों में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं, जबलपुर में भी कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. शहर के हनुमानताल क्षेत्र निवासी तीन माह की बच्ची की कोरोना वायरस संक्रमण से मौत हो गई. उसके थ्रोट स्वाब के सैंपल की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट मौत के करीब डेढ़ दिन बाद आई है. जबलपुर में कोरोना से बच्ची की मौत के अलावा बुधवार को कोरोना संक्रमित 5 नए मरीज मिले.

दरअसल शाम को मिली 132 सैंपल रिपोर्ट में अन्ना मोहल्ला निवासी 24 वर्षीय युवक पॉजिटिव मिला तो देर रात ग्वालियर से जारी 137 रिपोर्ट में 4 और मरीज सामने आए है. इनमें दो मरीज फारुख मोहम्मद व फियामुद्दीन, चांदनी चौक हनुमानताल निवासी चिन्ना बाबू , वे डेनियल अन्ना मोहल्ला, रानीताल के हैं. इस प्रकार‍ जिले में कुल कोरोना मरीजों का आंकड़ा 115 तथा मौतों की संख्या तीन हो गई है.

बता दें की मासूम को मेडिकल कॉलेज परिसर स्थित सुपर स्पेश्यिलिटी के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया था. जानकारी के अनुसार हनुमानताल निवासी समीम नाम युवक की बेटी सोमवार शाम अचानक बीमार हो गई थी. उसे बुखार के साथ तेज झटके भी आए. इसके साथ सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. समीम ने स्वास्थ्य विभाग से संपर्क किया, जिसके बाद मासूम को कोरोना संदिग्ध मानकर आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर उपचार प्रारंभ किया गया. बच्ची को वेंटीलेटर पर रखा गया था. लेकिन चिकित्सकों की खासी कोशिश के बावजूद बच्ची को नहीं बचाया जा सका और मंगलवार सुबह उसकी मौत हो गई. मृत्यु के बाद उसके थ्रोट स्वास के सैंपल जांच के लिए एनआईआरटीएच भेजे गए थे, जिसकी रिपोर्ट बुधवार रात मिली.

हिन्दू दोस्त की पत्नी को कंधा देकर मुस्लिम रोजेदारों ने पेश की मिसाल

तपती धुप में नौ महीने के बेटे को लेकर चली मां, हिलाकर रख देगी सफर की कहानी

जबलपुर में 3 नए मामले आए सामने, 108 हुई कोरोना मरीजों की संख्या

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -