Share:
कोरोना से जिंदगी की जंग हारे वरिष्ठ कांग्रेस नेता फिरोज अहमद, जबलपुर में हुई मौत
कोरोना से जिंदगी की जंग हारे वरिष्ठ कांग्रेस नेता फिरोज अहमद, जबलपुर में हुई मौत

जबलपुर : जबलपुर में कोरोना के कई मरीज मिले है .हाल ही में एक दुखद खबर सामने आई है. कटनी के वरिष्ठ कांग्रेस नेता फिरोज अहमद की कोरोना से मौत हो गई है. फिरोज अहमद कांग्रेस के टिकिट पर विधानसभा प्रत्याशी रह चुके हैं. इन्हें कटनी से हालत गंभीर होने पर जबलपुर मेडीकल भेजा दिया गया था. यहां पर उन्होंने मंगलवार करीब सवा ग्यारह बजे अंतिम सांस ली. 8 जून को सर्दी खांसी बुखार के बाद जिला चिकित्सालय से सैंपल जबलपुर भेजा गया था. इसी बुधवार को रिपोर्ट आने के बाद वह पॉजिटिव निकले निकले थे. सूत्रों के मुताबिक वह स्वयं ही टेस्ट के लिए गए थे, उन्हें कोरोना पॉजटिव होने की शंका थी. फिर उनके संपर्क में आने वाले लोगों को तलाशा गया. इनकी रिपोर्ट भेजी गई. इन्हीं के परिवार में चार अन्य सदस्यों की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है. हालांकि कांग्रेस नेता की कोरोना से मौत के बाद जिले में हड़कंप की स्थिति बन गई है.

दरअसल, कटनी जिले में कोरोना पॉजिटिव केस की संख्या में सोमवार को 9 हो गई. इससे पहले एक साथ 4 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी. इस बीच माधवनगर कैरेन लाइन से एक और कोरोना पॉजटिव रिपोर्ट आज मिली है. जिले में कोरोना पॉजिटिव की लगातार बढ़ती संख्या से लोग चिंतित हो रहे है . इससे पहले बुधवार को एक ही कोरोना पॉजिटिव केस मिला था. शनिवार यह संख्या एकदम बढ़कर 8 हो गई है. जो की चिंता का कारण बन गई है. 

बात दें की शनिवार को एक साथ 4 पॉजिटिव मिले. हालांकि राहत भरी खबर यह है कि कटनी जिले में पहली कोरोना पॉजिटिव 9 वर्षीय बच्ची को डिस्चार्ज कर उसके ननिहाल भेज दिया गया है. उसे यहां पर होम क्वारंटाइन कर दिया गया है.

राजस्थानी टिड्डियों का झुंड पहुंचा भोपाल, खात्मे के लिए किया गया ये इंतज़ाम

इस शहर में दो दिन में मिले ऐसे मरीज, जिनमें कोरोना संक्रमण का सोर्स है लापता

80 दिनों बाद भोपाल में खुले मंदिरों के पट, सीएम शिवराज ने किए करुणाधाम के दर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -