जबलपुर में अलग-अलग कॉफी हाउस के 45 कर्मचारी मिले कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

Aug 01 2020 04:08 PM
जबलपुर में अलग-अलग कॉफी हाउस के 45 कर्मचारी मिले कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

जबलपुर: जबलपुर में कोरोना के बढ़ते मामले होने के बाद एक बार फिर से कोरोना बम फूटा है. जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक जबलपुर में बीते शुक्रवार की रात में 125 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. इनमे नगर के कॉफी हाउसों के 45 कर्मचारियों के शामिल होने की भी खबर मिली है. इस खबर के मिलने के बाद से नगर में हड़कम्प मचा हुआ है. बताया जा रहा है इनमें करमचंद चौक व तीन पत्ती चौक कॉफी हाउसों के कर्मचारी शामिल है.

अब इस समय बड़ा सवाल यह है की जबलपुर अब भी खतरों से खेलने में लगा हुआ है. यहाँ मामले दिन पर दिन बढ़ते चले जा रहे हैं. इसी बीच आने वाले त्योहारों के बीच अब जबलपुर कलेक्टर औऱ प्रशासन कितने सख्त नियम कानून बनाता है यह देखना होगा. आप जानते ही होंगे आज यहाँ बकरीद के मौके पर ईदगाह में एक साथ सिर्फ पांच लोगों को नमाज पढ़ने की इजाजत दी गई है. इसी के साथ ही जिला कलेक्टर ने जनता से अपील की है कि त्योहार के दौरान सभी सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करें..

उन्होंने कहा है अनायास घर से बाहर ना निकले. उनके अनुसार जब आपको बहुत अधिक जरूरत हो तो ही आप बहार निकले और मास्क पहनकर ही बाहर निकले. इसके अलावा बकरीद के त्यौहार पर खुले में कुर्बानी देने पर भी रोक लगा दी गई है. मिली जानकारी के मुताबिक इस समय यहाँ अनायास घूमने वालों पर तत्काल कार्रवाई की जा रही है. इसके अलावा बिना मास्क सड़कों पर घूमने वालों के चालान काटने के आदेश का पालन हो रहा है.

MP में सिर्फ ट्यूशन फीस ही वसूल सकेंगे स्कूल, कोर्ट में राज्य सरकार ने दिया जवाब

युवाओं को बेचते थे नशीले इंजेक्शन, जबलपुर पुलिस ने किया गिरोह का पर्दाफाश