मात्र 600 रुपये कीमत वाला यह फीचर फ़ोन हुआ लॉन्च
मात्र 600 रुपये कीमत वाला यह फीचर फ़ोन हुआ लॉन्च
Share:

भारतीय बाजार में स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी इव्वो ने अपना शानदार फ़ोन लॉन्च कर दिया हैं. बता दे कि कंपनी ने एप्प स्टोर से लैस सस्ता ड्यूल सिम स्मार्ट फीचर फोन लॉन्च किया हैं. इस स्मार्टफोन की सबसे ख़ास बात यह है कि यह फीचर फोन 600 रु की कीमत के साथ आप खरीद सकते हैं. कंपनी ने इस सम्बन्ध में घोषणा करते हुए बताया था कि इस फीचर फ़ोन की कीमत केवल 600 रुपए है.

इस फ़ोन के लॉन्च करने के पीछे कंपनी का उद्देश्य शहरी और ग्रामीण भारत के बीच डिजिटल असमानता की खाई को पाटने का हैं. यह फ़ोन ड्यूल सिम फीचर से लैस हैं. कंपनी से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, कंपनी ने आईवी 1805 नामक फीचर फ़ोन लॉन्च किया है. इव्वो ब्रिटजो का ही ब्रांड है. 

इस बेहद सस्ते फीचर फ़ोन में गेम, मयूजिक और वीडियो डाउनलोड करने के विकल्प भी मौजूद हैं. कंपनी ने बताया कि इस सस्ते फीचर फोन के फीचरों से समझौता नहीं किया गया है. फ़ोन की डिस्प्ले 1.8 इंच की हैं, जबकि इसके बैटरी बैकअप की बात के जाए तो वह 1,000 एमएएच हैं. इसमें रियर कैमरा, जीपीआरएस और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, वन-टच म्यूजिक एक्सेस जैसे फीचर भी दिए गए हैं. साथ ही इसे कंपनी ने इसमें 32 जीबी तक की एक्सपेंडेबल मेमोरी भी प्रदान की हैं.

आपको अपमानित होने से बचा सकते हैं ये जबरदस्त ऐप्स

दुनियाभर में सबसे ज्यादा खरीदा गया iPhone X, Xiaomi ने बनाई टॉप 3 में जगह

आसुस के इन फोनों पर मिल रहा ओरियो अपडेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -