आपको अपमानित होने से बचा सकते हैं ये जबरदस्त ऐप्स

हममें से कई लोगों के साथ ऐसा हो जाता है कि हम कोई महत्वपूर्ण तारिख ऐन मौके पर भूल जाते है. जैसे हमारे किसी करीबी का जन्मदिन. अक्सर देखने को मिलता है कि हमें हमारे किसी खास का बर्थडे कई दिनों पहले तक याद रहता है लेकिन जिस दिन मौका बर्थडे विश करने का आता है उसी दिन हम भूल जाते है कि किसी को जन्मदिन की बधाई भी देनी है. अगर आप भी ऐसी किसी कंडीशन में फंस चुके है और आगे नहीं फंसना चाहते तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना ना भूलें.

यहाँ हम आपको कुछ ऐसी महत्वपूर्ण ऐप्स के बारे में बताने जा रहे है जो आपको आपके फैमली मेंमर या रिलेटिव का बर्थडे या ऐनिवर्सरी नहीं भूलने देगा. ये ऐप्स आपके लिए किसी रिमाइंडर के जैसे काम करेंगी. इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है एनी.डू ऐप का.

एनी.डू: इस ऐप की मदद से आप अपनी स्पेशल तारीखों को शेड्यूल कर सकते है. इसमें अलग अलग इवेंट के लिए अलग अलग कैटेगरी बनी हुई है जिनकी मदद से डेट्स को आसानी से शेड्यूल किया जा सकता है.

टू डू लिस्ट: ये यूजर फेंडली ऐप है जिसका इस्तेमाल करना बेहद आसान है. इसमें आप अलग अलग कैटेगरी में इवेंट डेट सेव कर सकते है.

टू डू कैलेण्डर प्लानिंग: इस ऐप्लिकेशन की मदद से आप दिन, साप्ताहिक व मंथली बेसिस पर अपनी इम्पोर्टेन्ट डेट्स को सेव कर सकते है. इस ऐप की ख़ास बात यह है कि आप इसके रिमाइंडर के साथ पिक्चर भी अटैच कर सकते है.

 

इस तकनीक की मदद से हमेशा सिक्योर रख सकेंगे अपना पासवर्ड

आसुस के इन फोनों पर मिल रहा ओरियो अपडेट

सैमसंग लाया सैल्फी शौकीनों के लिए मोबाइल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -