'इत्तेफाक' के रीमेक में सिद्धार्थ......
'इत्तेफाक' के रीमेक में सिद्धार्थ......
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार सिद्धार्थ मल्होत्रा जो कि हमे जल्द ही अभिनेत्री कैटरिना कैफ के साथ में अपनी आगामी फिल्म 'बार बार देखो' में तो नजर आएगी ही तथा अब सुनने में आया है कि अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा हमे एक और फिल्म जिसका नाम 'इत्तेफाक' में नजर आने वाले है. खबर है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों जैकलिन फर्नांडिस के साथ यूएस में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

इसके साथ ही उन्होंने इस बात की पुष्टि कर दी है कि शाहरुख खान के होम प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म 'इत्तेफाक' के रीमेक में वो लीड रोल में नजर आएंगे. सिद्धार्थ ने कहा,'मैं इस प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए काफी उत्साहित हूं। फिल्म की कहानी काफी अच्छी है ये मेरे लिए एक नया अनुभव होगा।' अभी वैसे भी सिद्धार्थ के पास में इसके अलावा भी और भी फिल्मों के ऑफर आ रहे है।

तथा फिल्म 'बार बार देखो' के बारे में बता दें, यह पहला मौका है जब कैटरीना और सिद्धार्थ सिल्वर स्क्रीन पर साथ काम कर रहे हैं। यह रोमांटिक स्टोरी टाइम ट्रैवलिंग पर बेस्ड होगी। नित्या मेहरा के डायरेक्शन और धर्मा प्रोडक्शन की यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -