यह फुटबॉल की क्रूरता है: लैम्पार्ड की बर्खास्तगी पर मोरिन्हो
यह फुटबॉल की क्रूरता है: लैम्पार्ड की बर्खास्तगी पर मोरिन्हो
Share:

चेल्सी ने सोमवार को लैम्पार्ड के साथ भाग लिया। टोटेनहम के प्रबंधक जोस मोरिन्हो, फ्रैंक लैम्पार्ड को चेल्सी के मुख्य कोच के पद से बर्खास्त किए जाने से दुखी हैं, लेकिन उन्होंने जोर देकर कहा कि यह "फुटबॉल की क्रूरता" है और एक प्रबंधक जानता है कि जल्द ही या बाद में ऐसा होने जा रहा है।

एक वेबसाइट ने उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया, "मुझे नहीं लगता कि फ्रैंक परिवार और दोस्तों के अपने घेरे के अलावा मुझसे या किसी से भी बात करना चाहते हैं। लेकिन मुझे हमेशा दुख होता है जब एक सहकर्मी अपनी नौकरी खो देता है और फ्रैंक सिर्फ एक सहयोगी नहीं है। " उन्होंने आगे कहा, "वह मेरे करियर का एक महत्वपूर्ण व्यक्ति है इसलिए मुझे खेद है कि उसने ऐसा किया। लेकिन यह फुटबॉल की क्रूरता है, खासकर आधुनिक फुटबॉल, इसलिए जब आप एक प्रबंधक बन जाते हैं तो आप जानते हैं कि जल्द ही या बाद में यह आपके साथ होने वाला है। "

इससे पहले बयान में क्लब ने घोषणा की है, "चेल्सी फुटबॉल क्लब ने आज हेड कोच फ्रैंक लैम्पर्ड के साथ कंपनी की साझेदारी की है। यह एक बहुत ही कठिन निर्णय रहा है, न कि मालिक और बोर्ड ने इसे हल्के में लिया है।" क्लब के मुख्य कोच के रूप में बर्खास्त किए जाने के बाद, फ्रैंक लैम्पर्ड ने मंगलवार को कहा कि यह उनके लिए एक सौभाग्य की बात है कि उन्होंने क्लब का प्रबंधन करते हुए कहा कि वह इस सीजन में अपना पक्ष रखने के लिए समय नहीं होने से निराश हैं।

30 हज़ार का क़र्ज़ चुकाने के लिए बुजुर्ग की निर्मम हत्या, आरोपी गिरफ्तार

एलएंडटी के समेकित शुद्ध लाभ में हुई 3 प्रतिशत की बढ़ोतरी

आज सिनेमाघरों में फिर दिखाई जाएगी 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक', तीसरी बार होगी रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -