देवी का किरदार निभाना आसान नहीं है- उल्का गुप्ता
देवी का किरदार निभाना आसान नहीं है- उल्का गुप्ता
Share:

'झांसी की रानी' का किरदार निभाकर लोगों के बीच अपनी ख़ास पहचान बना चुकी अभिनेत्री उल्का गुप्ता इन दिनों सुर्खियों में है. बता दे कि, वे आजकल बिग मैजिक पर प्रसारित होने वाले 'शक्तिपीठ के भैरव' में वह मां पार्वती की भूमिका में नजर आ रही हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, "देवी की भूमिका निभाना चुनौतीपूर्ण है, देवी पार्वती जैसा सशक्त किरदार निभाना आसान नहीं है." आगे उन्होंने कहा कि, "हर बात का बारीकी से ध्यान रखना पड़ता है और आप अभिनय करने के दौरान अपनी ओर से कुछ नहीं जोड़ सकते. आपके शारीरिक हाव-भाव से लेकर संवाद अदायगी तक, सब कुछ सही होना चाहिए. अंत में आप दर्शकों को खुश देखना चाहते हैं और मैं यह देखकर अभिभूत हूं कि दर्शकों ने मुझे पार्वती की भूमिका में स्वीकार किया है." खबरों की माने तो 'शक्तिपीठ के भैरव' में भगवान शिव के भैरव अवतार के नजरिए से 52 शक्ति पीठों की कहानी दिखाई जा रही है.

बता दे कि, अभिनेत्री उल्का गुप्ता 'झांसी की रानी' के अलावा 'वीर शिवाजी' और 'देवों के देव..महादेव' जैसे कई सीरियल में नजर आ चुकी है. यही नहीं बल्कि, साल 2015 में रिलीज हुई साउथ मूवी 'रुद्रमादेवी' में उल्का ने बाहुबली की देवसेना यानि की अनुष्का शेट्टी के बचपन का किरदार निभाया था. उन्हें इस रोल के लिए तारीफें भी मिलीं.

ये भी पढ़े

एक बार फिर लोगों का शिकार हुई दीपिका

Video : 2017 में इन एक्ट्रेस ने अपने नाम किया Sexiest Women का ख़िताब

बंदगी के टॉपलेस फोटोशूट से चढ़ा सोशल मीडिया का पारा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -