टॉटनहम ने काराबाओ कप के फाइनल में बनाई जगह
टॉटनहम ने काराबाओ कप के फाइनल में बनाई जगह
Share:

लंदन: टॉटनहम ने काराबाओ कप के फाइनल में जगह बनाई। बुधवार को यहां ब्रेंटफोर्ड पर 2-0 की जीत हासिल करने के बाद टॉटनहम काराबाओ कप फाइनल में पहुंचे। क्लब के काराबाओ कप में स्थान हासिल करने के बाद टॉटनहम के एरिक डियर ने इलस्ट्रेशन व्यक्त किया।

एक वेबसाइट ने डियर के हवाले से कहा, "हमने कहा कि हमारा उद्देश्य हर खेल को जीतना है और हर प्रतियोगिता में प्रतिस्पर्धी होना है और हमने ऐसा किया है, यह फाइनल में पहुंचने का पहला अवसर है और हमने ऐसा किया है, लेकिन यह सिर्फ है शुरुआत। हमारे पास करने के लिए बहुत अधिक काम है, और फाइनल बहुत लंबा रास्ता है। यह वहां है, कुछ हम सभी के लिए तत्पर होंगे, लेकिन मुझे नहीं लगता कि यह हमारे दिमाग पर काफी समय तक रहेगा क्योंकि शेड्यूल और उससे पहले हमसे आगे क्या है। हमें बहुत अच्छे पक्ष, अच्छी तरह से संगठित, अच्छे खिलाड़ियों के खिलाफ काम करने का श्रेय मिला है। यह अब तक उन्हें मिला हैरानी की बात नहीं है।"

खेल के बारे में बात करते हुए, मौसा सिसोको ने मैच का शुरुआती गोल किया, टॉटनहम को 12 वें मिनट में आगे कर दिया। दूसरे हाफ में टंगहम की अगुवाई में हींग-मिन सोन की हड़ताल दोगुनी हो गई और मैच उसी पर संपन्न हुआ।

अकेले प्रतिभा कभी भी पर्याप्त नहीं होती है: अब्राहम

आईएसएल 7: एफसी गोवा के खिलाफ संघर्ष में बेहतरीन खिलाड़ी थे: फाउलर

आईपीएल से हमने बहुत कुछ किया हासिल: यूएई के कप्तान अहमद रज़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -