आईपीएल से हमने बहुत कुछ किया हासिल: यूएई के कप्तान अहमद रज़ा
आईपीएल से हमने बहुत कुछ किया हासिल: यूएई के कप्तान अहमद रज़ा
Share:

अबू धाबी: यूएई के कप्तान अहमद रजा ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13 वें संस्करण में विश्व स्तरीय खिलाड़ियों के साथ खिलाड़ियों ने अपने समय से बहुत कुछ हासिल किया। रजा के अलावा कार्तिक मयप्पन और जहूर खान आईपीएल 13 का हिस्सा थे।

एक वेबसाइट ने रजा के हवाले से लिखा, "आईपीएल काफी बड़ा था। विराट कोहली, एबी डिविलियर्स और उनकी गेंदबाजी के साथ वहां के प्रशिक्षण का जो अनुभव आपको मिला, वह हमें बहुत अच्छा लगा। हमें लगा कि जब हमने आईपीएल छोड़ा तो हमें काफी फायदा हुआ। "शब्दों में डालना मुश्किल है, लेकिन आप अलग महसूस करना शुरू करते हैं, और आप अपने दृष्टिकोण में भी अलग हैं। मुझे उम्मीद है कि उस अवधि में हमने जो कुछ भी सीखा है, हम इस श्रृंखला में अपने प्रदर्शन में प्रदर्शन कर सकते हैं।"

यूएई आयरलैंड के खिलाफ चार मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला खेलने के लिए स्लेटेड है। आयरलैंड श्रृंखला के लिए टीम में नामित तीन खिलाड़ियों ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) और मुंबई इंडियंस के साथ प्रशिक्षण लिया था। रजा और युवा कलाई के स्पिनर कार्तिक मयप्पन ने आरसीबी से प्रशिक्षण लिया, जबकि सीमर जहूर खान ने मुंबई टीम के साथ प्रशिक्षण प्राप्त किया। यूएई शुक्रवार से शुरू हो रही वनडे सीरीज के लिए आयरिश टीम की मेजबानी करेगा। सभी मैच अबू धाबी में खेले जाएंगे।

ISL 7: हमने पूर्वी बंगाल के खिलाफ दो अंक गंवाए: कोच जुआन फर्नांडो

आईएसएल 7: एनोबाखरे ने गोवा के साथ संघर्ष के बाद अगले खेल पर किया ध्यान केंद्रित

इस दिन से शुरू होगा एशियाई कप 2023 का 18वां संस्करण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -