'ये शर्म की बात है.., कोहली को देखो..', रोहित शर्मा पर क्यों भड़के कपिल देव ?
'ये शर्म की बात है.., कोहली को देखो..', रोहित शर्मा पर क्यों भड़के कपिल देव ?
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया इस समय ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी खेल रही है, जहां रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने 2-0 से बढ़त हासिल कर ली है। भारत ने पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को एक पारी और 132 रन से पटखनी दी और दूसरे मैच में 6 विकेट से मात दी। रोहित ने अपनी कप्तानी में पहली बार में ही बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया है, मगर दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव रोहित की फिटनेस को लेकर सवाल उठा दिए हैं। रोहित की फिटनेस को लेकर जब कपिल देव से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें अपने वजन पर काम करना होगा। 

कपिल देव ने कहा कि, 'यह बेहद महत्वपूर्ण (फिट रहना) पहलु है। यह शर्म की बात है, यदि आप फिट नहीं हैं। रोहित को इस पर काम करना होगा।' विश्व विजेता टीम इंडिया के कप्तान ने कहा कि, 'वह महान बल्लेबाज है, मगर जब बात फिटनेस की हो, तो रोहित टीवी पर थोड़ा ओवरवेट दिखता है। जब आप टीवी पर देखते हैं, तो ये अलग लगता है और फिर वास्तविक जीवन में अलग। मगर मैंने जो कुछ भी देखा, रोहित एक महान खिलाड़ी है और महान कप्तान है, लेकिन उसको फिट होने की आवश्यकता है। विराट को देखो, जब भी उसे देखो तुम कहते हो, ये है फिटनेस।'

बता दें कि रोहित शर्मा ने भारतीय टेस्ट टीम में लगभग 11 माह बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज के माध्यम से वापसी की है। वह अंतिम बार श्रीलंका के खिलाफ मार्च 2022 में खेले थे, जिसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ रिशेड्यूल टेस्ट में वह कोरोना संक्रमित होने के कारण बाहर रहे थे और उसके बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज से वह अंगुली की चोट के चलते बाहर हो गए थे। 

IPL 2023 में कौन होगा दिल्ली का कप्तान ? इस धाकड़ खिलाड़ी को मिली कमान

IPL 2023: अगर CSK फाइनल में पहुंची तो क्या करोगे ? स्टोक्स ने दिया जवाब

एमएस धोनी के लिए आई बड़ी खुशखबरी, IPL 2023 में वापसी करेगा ये धाकड़ गेंदबाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -