नीरजा फिल्म का हिस्सा होना गर्व की बात : शबाना आजमी
नीरजा फिल्म का हिस्सा होना गर्व की बात : शबाना आजमी
Share:

बॉलीवुड में अपने अभिनय से कई बड़े अवार्ड अपने नाम कर चुकी दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी आने वाली फिल्म 'नीरजा' में नीरजा भनोट की मां की भूमिका निभा रही हैं. वह कहती हैं कि उनकी नीरजा की असल मां के साथ खूब पटती है. 'नीरजा' विमानन कंपनी पैन ऐम की निडर अटैंडेंट नीरजा भनोट के जीवन पर आधारित है. पांच सितंबर, 1986 को पैन ऐम की उड़ान संख्या 73 को आतंकवादियों ने अगवा कर लिया था.उसी दौरान यात्रियों की जान बचाने के क्रम में नीरजा की जान गई. वह उस वक्त महज 22 साल की थीं.

'नीरजा' का निर्देशन राम माधवानी कर रहे हैं. यह उनका पहला निर्देशन है. शबाना ने एक बयान में कहा, मुझे पिछले साल चंडीगढ़ में नीरजा भनोट पुरस्कार प्रदान करने के लिए आमंत्रित किया गया था. उस दौरान मुझे रमाजी से मिलने का सौभाग्य मिला. वह बहुत अच्छी हैं और हमारी बहुत पटती है.

मुझे जब भूमिका (नीरजा की मां) का प्रस्ताव मिला, तो लगा कि यह हमारे एक खास जुड़ाव की वजह से है. फिल्म में नीरजा की भूमिका सोनम कपूर निभा रही हैं. शबाना उनके साथ काम करके खुश हैं. उन्होंने कहा, "सोनम अनिल कपूर और सुनीता कपूर की बेटी हैं, जो पिछले 30 साल से मेरे मित्र हैं. मैंने सोनम को बढ़ते देखा है और उसके लिए मेरे मन में बहुत प्यार है. उन्होंने निर्देशक राम की भी तारीफ की और कहा कि वे पिछले कई साल से एक-दूसरे के मित्र हैं. वहीं राम ने इसे गौरव बताया कि उनकी फिल्म को बहुमुखी प्रतिभा की धनी अभिनेत्री शबाना ने काम करने के लिए हां कहा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -