पुआल के नीचे दबा खेत में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस
पुआल के नीचे दबा खेत में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस
Share:

आजकल आ रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह इटावा जिले के जसवंतनगर में हाईवे से मदनपुर गांव का है जहाँ बीते बुधवार रात एक युवक की सिर व छाती में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस मामले में शव को एक खेत में मौजूद पुआल के नीचे दबा दिया गया और पुलिस को शव मिल चुका है लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. इस मामले में शव के हाथ पर पुष्पेंद्र यादव लिखा हुआ पाया गया है और घटना थाना क्षेत्र के तहत हाईवे से करीब पांच सौ मीटर दूरी पर एक ईंट भट्ठा के समीप बताई गई है.

इस मामले में बीते गुरुवार सुबह घटनास्थल से कुछ दूरी पर स्थित फुलरई व आसपास गांव के किसान खेतों पर जा रहे थे और किसान रामनाथ बघेल ने बताया कि उन्हें गेहूं के खेत में खून नजर आया और उन्होंने गौर से देखा तो उन्हें समझ आया कि किसी को पुआल तक खींच कर ले जाने के निशान भी बने हैं. इस मामले में खेत मालिक रामनाथ ने तत्काल इसकी सूचना 112 नंबर पर पुलिस को दी और इसी के साथ ही गांव के प्रधान रक्षपाल सिंह के पुत्र कुन्नू को भी बताया.

वहीं इस मामले में कुन्नू ने जसवंतनगर थाना को सूचित किया गया और सुबह करीब पौने 11 बजे वरिष्ठ उप निरीक्षक कर्मवीर सिंह तालान व उप निरीक्षक जगपाल सिंह मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया. वहीं फिर फोरेंसिक टीम ने मौके पर आकर मिट्टी के नमूने एकत्रित किए और डॉग स्क्वॉड टीम ने सुराग लगाने का प्रयास किया. वहीं उसके बाद उन्होंने कुत्ते को घटनास्थल के चारों ओर घुमाया. इस मामले में पुलिस भी अब तक कुछ स्पष्ट नहीं कर पाई है.

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, स्वर्ण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

कर्मचारी ने बॉस को भेजा मैसेज, आपने मुझे अपनी पत्नी से संबंध बनाने के लिए कहा, मैंने बनाए, लेकिन....

युवती से दुष्कर्म के मामले में जमानत पर छूटे आरोपी ने पीड़िता की बहन के साथ ही कर दी हैवानियत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -