निष्क्रिय है इटारसी की निर्भया स्क्वाड
निष्क्रिय है इटारसी की निर्भया स्क्वाड
Share:

इटारसी : यूपी में एंटी रोमियो टीम की सक्रियता देखकर यहां के नागरिकों को शहर की निर्भया स्क्वाड की याद आ गई जो इन दिनों निष्क्रिय है. यहां एंटी रोमियो स्क्वॉड अब मनचलों को पकड़ने के स्थान पर अन्य सारे पुलिसिया काम कर रही है, जनता ने इसे फिर से शुरू करने की मांग की है.

उल्लेखनीय है कि नगर के जिन स्कूल, कॉलेज, कोचिंगों, चौक चौराहों के आसपास झुंड बनाकर लड़कें, लड़कियों पर तंज कसते हैं वहां पर निर्भया स्क्वाड कभी दिखाई नहीं देती. हालात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि निर्भया वाहन पर जिन अधिकारियों के नम्बर लिखे हैं उनका तबादला हुए महीनों बीत गए.उत्तरप्रदेश में योगी सरकार द्वारा गठित एंटी रोमियो स्क्वॉड द्वारा की जा रही कार्रवाई को चैनल्स अखबारों, सोशल मीडिया में देखे जाने के बाद शहर में मौजूद बेटियों के माता-पिता और स्कूल कॉलेज जाने वाली लड़कियों ने भी शहर में इस तरह की कार्रवाई होने की मांग शुरु कर दी है.

इस बारे में जिले के पुलिस अधीक्षक आशुतोष प्रताप सिंह ने कहा कि निर्भया जिस उद्देश्य से शुरु की गई थी वह जरूर कुछ समय में पूरा हुआ, लेकिन अब उसे एक बार फिर से बड़े ही अच्छे तरीके से शुरु किया जाएगा. एसपी सिंह का कहना है कि इटारसी में इसके लिए एक दबंग महिला एसआई और दो महिला आरक्षक दी जाएगी.

यह भी पढ़ें

योगीराज में रोमियो पर कसा शिकंजा

योगी राज में बन्द होने लगे अवैध बूचड़खाने ,मनचलों की आई शामत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -