एक-दूसरे के खून का प्यासा रहता है यह कपल, जानिए बेहद अजीब सच्चाई
एक-दूसरे के खून का प्यासा रहता है यह कपल, जानिए बेहद अजीब सच्चाई
Share:

आपने अक्सर फिल्मों या टीवी धारावाहिकों में पिशाचों को खून पीते हुए देखा होगा, हालांकि क्या आपने कभी यह सुना है कि कोई इंसान ही दूसरे इंसान का खून पीता हो. बता दें कि  जी हां, यह बिल्कुल ही सच है और इटली के रहने वाले एक गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड एक दूसरे का ही खून पीते रहते  हैं और इसकी वजह भी बेहद ही ख़ास है.

द मिरर की रिपोर्ट की माने तो करीब पांच साल पहले डेनिस नाम के शख्स को सर्कस के लिए एक असिस्टेंट की जरूरत पड़ी थी, अतः जिसके लिए उन्होंने फेसबुक पर विज्ञापन दिया था और फिर इसी माध्यम से डेनिस की इलारिया नामक लड़की से मुलाकात हुई थी. मुलाकात के बाद से ही दोनों साथ में ही रह रहे हैं. 

खबर है कि डेनिस और इलारिया द्वारा एक-दूसरे का खून पीने की शुरुआत तब की गई थी, जब उन्होंने जर्मनी में एक बार पिशाच पर आधारित एक शो में एक-दूसरे का खून पिया था और उसके बाद वो अपनी जिंदगी में लगातार ऐसा करने लगे हैं. खून पीने के दौरान दोनों कुछ बातों का खास ध्यान रखते हैं और खासकर गर्मियों के दिनों में, क्योंकि इस मौसम में खून जल्दी ही जम जाता है और वो थक्का भी बन जाता है. कपल यह बात विशेष रूप से ध्यान में में रखता है कि सिरिंज और सुई की मदद से खून निकालने के तुरंत बाद उसे पी लिया जाना चाहिए. 

चार नर्सों ने अस्पताल में बनाया टिक-टोक वीडियो, मिली ये सजा..

 

 

शाकाहारी जानवर होते हैं गेंडे, जानिए अन्य तथ्य

एक अक्षर की गलती ने बुजुर्ग को पहुँचा दिया ऐसी जगह...

पिता की पेंशन के लिए युवक ने कर डाला ऐसा काम, खो बैठा असली पहचान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -