The Kashmir Files: 'मैंने वही कहा जो मुझे कहना था, मैं इंडियन नहीं हूँ', बोले नदाव लापिड

कश्मीरी पंडितों की कहानी दिखाने वाली फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) को लेकर इन दिनों बवाल जारी है। जी दरअसल बीते दिनों इजरायली फिल्ममेकर और इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI) के जूरी हेड नदाव लपिड ने इसे लेकर एक बयान दिया था। वहीं उनके दिए गए बयान ने सभी को हैरान कर दिया था। अपने उसी बयान के चलते नदाव लगातार बॉलीवुड के सितारों के निशाने पर हैं। हालाँकि इन सभी के बीच इजरायली फिल्ममेकर ने नया बयान देते हुए ये साबित कर दिया है कि वो अपने स्टेटमेंट पर अड़े रहेंगे।

शतरंज ओलंपियाड के दौरान प्रधानमंत्री की सुरक्षा से हुआ था खिलवाड़, BJP अध्यक्ष का आरोप

जी दरअसल गोवा में ऑर्गनाइज़ IFFI 2022 के इवेंट में जूरी में शामिल इजराइल के फिल्ममेकर नदाव लापिड (Nadav Lapid) ने द कश्मीर फाइल्स को वल्गर और प्रोपेगेंडा फिल्म बताया। उस दौरान उन्होंने कहा था कि, 'यह हमें एक प्रोपेगेंडा पर बेस्ड फिल्म लगी।' हालाँकि उनके इस विवादित बयान के बाद बवाल शुरू हो गया। अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नदाव ने अपने बयान पर रिएक्ट किया। उनका कहना है कि, उन्होंने वो सब कहा जो उन्हें कहना था। वह इंडियन नहीं हैं, इस बारे में उन्हें बात करते हुए असहज महसूस नहीं होता है। उन्होंने खुद को एक जगह पर निश्चित स्थिति में पाया।

उन्होंने वहीं किया जो उन्हें लगा कि किया जाना चाहिए। अब उनके इस बयान के सामने आने के बाद यह तो साफ हो गया है कि फिल्ममेकर को अपने दिए गए बयान पर कोई अफसोस नहीं है। वह अभी भी अपनी बात पर अड़े हैं। जी हाँ और उनका कहना है उन्हें जो सही लग रहा है वह उसका साथ भी देते रहेंगे।

आखिर क्यों अपनी बेटी को लेकर भावुक हुए खेसारी

फिर इंटरनेट पर छाई 'गुम है किसी के प्यार में' की सई, यूजर्स ने कर दिया ट्रोल

चीन के पूर्व राष्ट्रपति जियांग जेमिन का हुआ निधन

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -