फिर इंटरनेट पर छाई 'गुम है किसी के प्यार में' की सई, यूजर्स ने कर दिया ट्रोल

टीवी के चर्चित सीरियल गुम है किसी के प्यार में फेम आयशा सिंह ने अपने प्रशंसकों को एक बार फिर से विजुअल ट्रीट दी है। उन्होंने अपने शॉर्ट ऑउटफिट में कई फोटोज साझा की हैं। हमेशा ट्रडिशनल लुक में नजर आने वाली सई के इस लुक को उनके दर्शक पसंद कर रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी किया है। शो में आयशा का किरदार बहुत पसंद किया जाता है। वह इंस्टाग्राम पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं तथा अपने फॉलोअर्स को इंगेज रखती हैं। 

आयशा सिंह ने ब्लैक क्रॉप टॉप और शॉर्ट स्कर्ट में कातिलाना पोज दिए हैं। उनके प्रशंसकों को अपनी पसंदीदा सई का बोल्ड ऐंड ब्यूटीफुल अंदाज खूब भा रहा है। ट्विटर पर आयशा की फोटोज के साथ उनके प्रशंसकों ने उनको ट्रेंड्स में ला दिया। उनके इंस्टाग्राम पर भी लोग प्यार लुटा रहे हैं। वहीं कुछ लोगों ने ट्रोल भी किया है। उनके एक प्रशंसक ने नए प्रोजेक्ट का अपडेट भी मांगा है। एक शख्स ने लिखा है, 3,8 और 9वीं फोटो सबसे अच्छी है। एक ने लिखा है, आप बहुत अच्छी लगती हो मगर आप अपना थोड़ा वेट कम कर ले तो अच्छा होता है। एक और कमेंट है, मुझे नहीं पता था सई जोशी शॉर्ट्स में भी बहुत प्यारी लगती है। 

ट्रोलिंग करने वालों ने फोटो एडिटिंग पर कमेंट किए हैं। एक ने लिखा है, रिऐलिटी तो कल के वीडियो में नजर आ गई थी अब ब्राइटनेस बढ़ाकर क्या होगा। एक और कमेंट है, इसको स्वयं ही अपने रंग पर शरम आती है, इसके प्रशंसकों को भी। इसीलिए वो भी इडिटिंग करके गोरा करते हैं। इस पर लोग भिड़ गए हैं। आयशा के प्रशंसकों ने ट्रोलिंग करने वालों को जवाब दिया है कि रंग के आधार पर जज करना गलत है।

अनुपमा हुई नए किरदार की एंट्री, ये एक्टर आएगा नजर

बदल गया 'बिग बॉस' का टाइम, जानिए अब कब देख सकेंगे आप?

नुशरत भरूचा संग बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहा है 'इमली' का ये एक्टर

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -