इज़राइल सरकार ने यात्रा प्रतिबंधों को और 10 दिनों के लिए बढ़ाया
इज़राइल सरकार ने यात्रा प्रतिबंधों को और 10 दिनों के लिए बढ़ाया
Share:

 

इज़राइल: देश में कोरोनावायरस के ओमिक्रॉन स्ट्रेन के अधिक मामलों को रोकने के लिए, इज़राइल ने सभी विदेशी लोगों पर अपने प्रवेश प्रतिबंध सहित अपने कड़े यात्रा प्रतिबंधों को और दस दिनों के लिए बढ़ाने का फैसला किया है। इज़राइल के प्रधान मंत्री, नेफ्ताली बेनेट और स्वास्थ्य मंत्री, नित्ज़न होरोविट्ज़ द्वारा गुरुवार रात दिए गए एक बयान के अनुसार, इज़राइल के बेन-गुरियन अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आने वाले यात्रियों की सीमा कम से कम 22 दिसंबर तक चलेगी।

विदेश से लौटने वाले सभी इजरायलियों को क्वारंटाइन की आवश्यकता होगी, जब तक कि उन्हें एक नकारात्मक कोरोनावायरस पीसीआर परीक्षा परिणाम की पुष्टि नहीं मिल जाती है, जबकि उच्च जोखिम वाले देशों से आने वालों को एक राज्य द्वारा संचालित संगरोध होटल में अलग-थलग करना चाहिए, जब तक कि उन्हें एक नकारात्मक पीसीआर परीक्षा परिणाम प्राप्त न हो जाए।

घोषणा के अनुसार आने वाले दिनों में अतिरिक्त वैक्सीन सीमा और प्रोत्साहन लागू किए जा सकते हैं। अत्यधिक संशोधित ओमिक्रॉन कोरोनावायरस स्ट्रेन के कम से कम 21 मामले, की पहचान इज़राइल में की गई है। महामारी की शुरुआत के बाद से, 9.3 मिलियन लोगों की आबादी वाले देश इज़राइल ने कोरोनवायरस के कारण 8,210 लोगों की मौत की सूचना दी है।

इज़राइल की अधिकांश आबादी, यानी 6.3 मिलियन से अधिक लोगों को, फाइजर/बायोएनटेक वैक्सीन की कम से कम एक खुराक मिली है, जिसमें 4 मिलियन से अधिक को दोनों खुराक मिली  है।

कभी अफेयर तो कभी अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चाओं में रहती है बंगाली एक्ट्रेस नुसरत

लीबिया से रवांडा लाये गए बहुत से शरणार्थी

अमेरिकी नर्सिंग होम के पास के क्षेत्र में आया बवंडर, 3 की मौत, 5 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -