आईएसएल-6: नॉर्थईस्ट और जमशेदपुर के बीच हुई कड़ी टक्कर, मैच हुआ ड्रॉ
आईएसएल-6: नॉर्थईस्ट और जमशेदपुर के बीच हुई कड़ी टक्कर, मैच हुआ ड्रॉ
Share:

इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में बीते सोमवार यानी 10 फरवरी 2020 को मेजबान नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी और जमशेदपुर एफसी के बीच हुए हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन के एक रोमांचक मुकाबले में छह गोल हुए लेकिन नतीजा शिफर रहा और दोनों टीमों को 3-3 के ड्रॉ के साथ अंक बांटने पर मजबूर होना पड़ा. नॉर्थईस्ट को 15 मैचों में सातवीं बार जबकि जमशेदपुर को 16 मैचों में पांचवीं बार ड्रॉ खेलना पड़ा है. नॉर्थईस्ट 13 अंकों के साथ नौंवें और जमशेदपुर 17 अंकों के साथ सातवें नंबर पर कायम है. हाईलैंडर्स चार हार के बाद लगातार दूसरा ड्रॉ खेलने में सफल रहे हैं जबकि जमशेदपुर की टीम तीन मैचों में लगातार हार के बाद पहली बार अंक हासिल करने में सफल रही है. बहरहाल, दोनों टीमों के बीच पहला हाफ 1-1 की बराबरी पर समाप्त हुआ. मेजबान टीम ने जहां पांचवें मिनट में फेडरिको गालेगो के गोल की मदद से बढ़त बनाई थी.

रिपोर्ट्स के अनुसार 19वें मिनट में हालांकि मिस्लाव कोमोस्र्की के चोटिल होने से मेजबान टीम को झटका लगा. 35वें मिनट में बिकास जाएरू जमशेदपुर के लिए गोल करने से चूक गए लेकिन डेविड ग्रांडे ने हाफ टाइम की सीटी बजने से ठीक पहले उसके लिए एक शानदार मैदानी गोल करते हुए स्कोर 1-1 कर दिया. दूसरे हाफ के शुरुआती 10 मिनट यूहीं निकल गए. इस बीच हालांकि जमशेदपुर ने अपना बॉल पजेशन थोड़ा बेहतर किया. बावजूद इसके इस हाफ का पहला बड़ा हमला मेजबान टीम की ओर से हुआ लेकिन वह नाकाम रहा. 56वें मिनट में एंड्रयू कोह अपनी टीम को 2-1 की बढ़त दिलाने का एक स्वर्णिम मौका चूक गए.

वहीं हम आपको बता दें कि 62वें मिनट में जमशेदपुर ने अनिकेत जाधव के स्थान पर फरुख चौधरी को अंदर लिया. मैदान पर आने के दो मिनट बाद ही चौधरी को करामात दिखाने का मौका मिला था लेकिन वह चूक गए. चौधरी को 67वें मिनट में पीला कार्ड भी मिला.

क्रिकेट जगत में छाया शोक, 18 वर्षीय क्रिकेटर की दिल का दौरा पड़ने से मौत

IND vs NZ: राहुल ने आखिरी वनडे जड़ा शतक, न्यूज़ीलैंड के लिए 297 का लक्ष्य

खेल मंत्री किरण रिजिजू का बड़ा एलान, कहा- एथलीटों को मिलेगी आजीवन मासिक पेंशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -