ISL 7: कोच कार्स क्यूराड के साथ बेंगलुरू एफसी ने लिया भाग
ISL 7: कोच कार्स क्यूराड के साथ बेंगलुरू एफसी ने लिया भाग
Share:

बेंगलुरु: बेंगलुरू एफसी के हेड कोच कार्स क्यूराड्रा क्लब का हिस्सा नहीं होंगे क्योंकि खिलाड़ी और क्लब दोनों ने आंशिक रूप से भाग लेने का फैसला किया है।

बेंगलुरू एफसी के निदेशक पार्थ जिंदल ने कहा, "प्रबंधन के साथ गहन विचार-विमर्श के बाद, हमें लगता है कि क्लब को एक नई दिशा में जाने की जरूरत है - एक जहां बेंगलुरु एफसी के लोकाचार और दर्शन फिर से प्रतिबिंबित होने लगे। जबकि हमने कार्ल्स के साथ सफलता का आनंद लिया। अतीत में, हमने महसूस किया कि इस सीज़न को पूरा करने वाले दर्शन से हमें विदाई मिली है, जिसने हमें इस निर्णय पर पहुंचने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने आगे कहा, "मैं उन सभी चीजों के लिए आभार व्यक्त करना चाहता हूं जो कार्ल्स ने इस अद्भुत फुटबॉल क्लब के लिए की हैं। हमारे साथ बिताए पांच वर्षों में, वह उन सभी उतार-चढ़ावों से गुज़रे हैं जो हमने बीएफसी में अनुभव किए हैं। वह उस समय आस-पास था जब हमने मुंबई में उस रात आईएसएल खिताब के लिए अग्रणी होने से पहले एएफसी कप फाइनल और फिर आईएसएल फाइनल खो दिया था।

क्यूआड्राट, जो क्लब के साथ अपने पांचवें सत्र में थे। दो साल के लिए, उन्होंने अल्बर्ट रोका के सहायक के रूप में कार्य किया, इससे पहले कि वह मुख्य कोच के रूप में कार्यभार संभालते - उनकी जगह नौशाद मोआसा लेंगे, जो तत्काल प्रभाव से अंतरिम मुख्य कोच के रूप में कदम रखेंगे। बेंगलुरू एफसी को वर्तमान में इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) सीजन 7 अंक तालिका में पांचवें स्थान पर रखा गया है। क्लब ने अब तक नौ मैच खेले हैं, जिसमें तीन जीत, तीन हार और कई ड्रॉ दर्ज हुए हैं।

एंट रेबिक और राड क्रुनिक हुए कोरोना संक्रमित

टॉटनहम ने काराबाओ कप के फाइनल में बनाई जगह

अकेले प्रतिभा कभी भी पर्याप्त नहीं होती है: अब्राहम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -