चेन्नई और गोवा के बीच होगा रोमांचक मुकाबला
चेन्नई और गोवा के बीच होगा रोमांचक मुकाबला
Share:

कोलकाता : चेन्नईयन FC ने एटलेटिको डी कोलकाता के खिलाफ सेमीफाइनल का दूसरा चरण हालांकि बीते दिन यानि कि बुधवार को 1-2 से अपने हाथो से गंवा दिया लेकिन वह सेमीफाइनल के दोनों चरण के कुल 4-2 के स्कोर की मदद से इंडियन सुपर लीग (ISL) के फाइनल में अपनी जगह बना ली है.जहां उसका सामना FC गोवा से होगा। इंडिया एकदिवसीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के मालिकाना हक वाली टीम चेन्नई ने सेमीफाइनल का पहला चरण 3-0 से अपने नाम किया और गत चैंपियन कोलकाता को फाइनल में अपनी जगह सुनश्चित के लिए यह मुकाबला कम से कम 4 गोल के अंतर से जीत दर्ज करना था लेकिन वह ऐसा करने में असफल रही और लगातार दूसरे साल ख़िताब हासिल करने वाले मैच में पहुंचने का उसका सपना भी अधूरा रह गया। 
 
साल्ट लेक स्टेडियम में हुए इस बेहतरीन मुकाबले में कोलकाता की टीम को उसके घरेलू प्रशंसकों का पूर्ण रूप से समर्थन मिला। कोलकाता टीम ने इस मैच में बेहद अच्छा प्रदर्शन किया और 22वें मिनट में देजन लेकिक ने गोल कर अपनी टीम को 1-0 की बढ़त हासिल कराई।

इसके बाद चेन्नईयन FC और एटलेटिको डी कोलकाता टीमों ने रक्षात्मक खेल दिखाया और हाफ टाइम तक स्कोर 1-0 से कोलकाता के कहते में ही रहा। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -