ISL 2015 : चेन्नइयन FC ने पुणे को 2-1 से करारी शिकस्त दी
ISL 2015 : चेन्नइयन FC ने पुणे को 2-1 से करारी शिकस्त दी
Share:

चेन्नई : इंडियन सुपर लीग (ISL) के दूसरे सीजन के 20वें मैच में बीते दिन यानिकि शनिवार को चेन्नइयन FC ने घरेलू मैदान पर खेलते हुए FC पुणे सिटी को 2-1 से करारी हार का सामना करना पड़ा। इस शानदार जीत के साथ चेन्नई ने 6 मैचों से 9 अंक प्राप्त कर लिए है और वह अंकतालिका में एफसी गोवा के बाद दूसरे पायदान पर पहुंच गया।

चेन्नई की तरफ से मैच के 34वें मिनट में बर्नार्ड मेंडी ने पहला गोल किया, जबकि जॉन स्टीवेन मेंडोजा ने 48वें मिनट में दूसरा गोल किया। पुणे के लिए कालू ऊचे 74वें मिनट में सिर्फ एक गोल ही कर सके। वहीं मैच के शुरुआती समय में आधे घंटे की जद्दोजहद के बावजूद कोई भी टीम गोल हासिल नहीं कर सकी। 

कोलंबिया के स्टार स्ट्राइकर मेंडोजा और बीते सीजन के सर्वोच्च स्कोरर रहे इलानो ब्लूमर ने अच्छा प्रदर्शन करते  हुए  पुणे को अंतिम डिफेंडर को छकाया और मेंडोजा अंतिम 48वें मिनट में गोलकीपर स्टीव सिमोनसेन को छकाते हुए गेंद नेट में डालने में सफल साबित हुए।  

चेन्नई अब 31 अक्टूबर को केरला ब्लास्टर्स से उन्ही के घर भिड़ेंगी, जबकि पुणे को भी अंकतालिका में शीर्ष पर मौजूद FC गोवा से उन्हीं के घर में 30 अक्टूबर को सामना करेंगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -