IS ने दी धमकी, गाय की पूजा करने वाले हिंदुओं को मारकर कश्मीर पर करेंगे कब्जा
IS ने दी धमकी, गाय की पूजा करने वाले हिंदुओं को मारकर कश्मीर पर करेंगे कब्जा
Share:

काबुल : खूंखार आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (ISIS) ने कश्मीर पर कब्जा करने और गाय की पूजा करने वाले हिंदुओं की हत्या करने की बात कही है. ISIS ने यह दावा अपने प्रोपेगैंडा मैगजीन 'दाबिक' में किया है.  ISIS प्रोपेगैंडा मैगजीन 'दाबिक' के 13वें एडिशन में छपे इंटरव्यू में अफगानिस्तान-पाकिस्तान रीजन के कमांडर हाफिज सईद खान ने कहा है की कश्मीर में मुसलमानों का शासन रह चुका है, लेकिन अब यहां गाय की पूजा करने वाले हिंदू और नास्तिक चीनी रहने लगे हैं. इन हिंदुओं और काफिर मुस्लिमों को खत्म करने और खलीफा के शासन को बढ़ाने के लिए हम तैयारी कर रहे हैं.

हाफिज सईद खान ने कहा कश्मीर में पहले मुस्लिमों का शासन था, लेकिन अब गाय की पूजा करने वाले हिंदुओं, नास्तिक चीनी और दूसरे रिलीजन के लोगों ने कब्जा कर लिया है. उसने कहा कि अफगानिस्तान और पाकिस्तान रीजन पर ISIS का कंट्रोल होना बहुत जरूरी है. ये खलीफा और मुसलमानों के शासन को बढ़ाने का गेट-वे ह. 

दाबिक में ISIS ने दावा किया है कि अफगानिस्तान और पाकिस्तान के 5 एडमिनिस्ट्रेटिव रीजन्स पर संगठन का कब्जा हो गया है. इराक और सीरिया की तरह यहां भी शरिया कानून के तहत सिविल गवर्नेंस लागू किया गया है. पाकिस्तान और अफगानिस्तान सरकार खलीफा या जिहाद के बीच न आएं, यही बेहतर होगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -