ISIS के नए वीडियो में फ्रेंच बोलता है जिहादी
ISIS के नए वीडियो में फ्रेंच बोलता है जिहादी
Share:

बगदाद : बर्बर आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट ने एक और प्रोपगेंडा वीडियो जारी किया है। इस नए वीडियो में एक युवक फ्रेंच भाषा में बोलता हुआ दिख रहा है। ये जिहादी पश्चिमी देशों में हमले की धमकी दे रहे है। इस वीडियो में इराक में मौजूद जासूसों और आईएसआईएस से हटाए गए लड़ाकों को मौत की सजा देते हुए भी दिखाया गया है। कहा जा रहा है कि यह वीडियो इराक के निनव्ह प्रांत में बनाया गया है।

इसमें यह भी बताया गया है कि जिन युवकों को मारा गया है, वो आईएस के खिलाफ कताम कर रहे थे, इसलिए उन्हें मौत की नींद सुलाई गई। जो आतंकी फ्रेंच भाषा में बोल रहा है, वो सैनिक वर्दी पहने और जाफरानी नकाब लगाए हुए है और उसके हाथ में एक हैंडगन भी था। वीडियो देखकर प्रतीत हो रहा है कि यह वीडियो 13 नवंबर को हुए पेरिस हमले के बाद का है।

फ्रेंच भाषी आतंकवादी ने सीरिया और इराक में आईएस से लड़ रहे अमेरिका और उसके सहयोगियों को मूर्ख बदमाश करार दिया और उन्हें धमकी दी कि वे आईएस को कुचल नहीं पाएंगे। वीडियो में यह भी कहा गया है कि आईएस ऐसे हमले की तैयारी कर रहा है, जिसे देखकर पश्चिम में हुए हमले को लोग भूल जाएंगे।

इस हमले में करीब 3000 लोगों की मौत हो गई थी। उसने कसम खाई कि 711 से 1492 तक दक्षिण स्पेन के उंदलुस पर मुस्लिम शासन को कुचलने की खासी कीमत पश्चिम को, खास कर स्पेन को चुकानी पड़ेगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -