काबुल अटैक: हमला करने से पहले बोला आतंकी- 'इंशाल्लाह जिहाद के लिए जा रहे हैं'

काबुल:  खूंखार आतंकी संगठन ISIS ने अफगानिस्तान की राजधानी काबुल के गुरुद्वारे पर हुए हमले की जिम्मेदारी ली है. इस आतंकी हमले में 25 सिखों की जान गई थी. अब ISIS की मीडिया विंग 'अल अमाक' ने इस सम्बन्ध में एक वीडियो जारी किया है. ISIS द्वारा जारी किए गए इस वीडियो में एक आतंकी चलती कार में सवार है. यह आतंकी हथियारों से लैस और बॉडी पर सुसाइड जैकेट भी पहने हुए है. इसके साथ ही वह हिंदी में कह रहा है, जिसको वीडियो में स्पष्ट सुना जा सकता है.

कार में बैठा हमलावर कह रहा है कि, 'मेरे भाइयों और बहनों हम आप लोगों के लिए इंशाह अल्लाह जिहाद करने के लिए जा रहे हैं. इंशाह अल्लाह बहुत नजदीक पहुंचने वाले हैं. बहुत जल्द आपको खुशखबरी मिलने वाली है. इंशाह अल्लाह, ये कुफ्फार को जलील करके खुशखबरी सुनेंगे. आप लोग अल्लाह के रास्ते में जेल में बंद हैं. अल्लाह भी आप लोगों को खुशखबरी देते हैं. इंशाह अल्लाह जन्नत आप लोगों के लिए है. हम लोग मोमिन लोग हैं. घबराओ मत...नजदीक हैं...करीब हैं...नुसरत करीब है इंशाह अल्लाह. आप लोग घबराओ मत सब्र करो.'

वीडियो में जो आतंकी हमलावर हिंदी में बोल रहा है, उसमें दक्षिण भारत की भाषा कि झलक मिल रही है. बताया जा रहा है कि ये आतंकी केरल का निवासी है. ISIS ने काबुल के गुरुद्वारे में अटैक करने वाले आतंकियों की फोटो के साथ नाम भी जारी किया है. इस आतंकी का नाम मोहम्मद सज्जाद उर्फ अबु खालिद अल-हिंदी बताया गया है. अबु खालिद अल-हिंदी इसका कोड नेम है.

कोरोना: कट्टरपंथियों के आगे बेबस इमरान की सेना, मस्जिदों पर नहीं लगा पा रही रोक

CORONAVIRUS: अमेरिकी नौ सेना ने किया कमाल, जहाज को अस्‍पताल में कर दिया तब्‍दील

कोरोना की बढ़ी मार तो क्रिकेट पर लग गया ब्रेक 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -