ISIS ने अपनी ही पोस्टर गर्ल को पीट-पीट कर मार डाला
ISIS ने अपनी ही पोस्टर गर्ल को पीट-पीट कर मार डाला
Share:

रक्का : आईएसआई कितना कट्टर और निर्दयी है ये तो कई बार हुए आतंकी हमले से स्पष्ट हो गया है। पर अब यह बात भी सामने आई है कि जो आतंकी इस्लामिक संगठन के लायक नही रहते उसे वो बेहद क्रूर तरीके से मार डालते है। बर्बर आतंकी संगठन ने आईएसआईएस से भागी एक युवती की पीटपीट कर हत्या कर दी है। मात्र 17 साल की समरा केसिनोविक इस्लामिक संगठन की पोस्टर गर्ल थी।

जब इसके भयावह नरसंहार से समरा त्रस्त हो गई तो वो आईएसआईएस छोड़कर भाग गई। पर इन आतंकियों ने उसे ढूंढ निकाला और फिर बेरहमी से उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी। समरा अपनी दोस्त सबीना के साथ ऑस्ट्रिया से भागकर आईएसआईएस में भर्ती हो गई थी। इसके बाद से ही दोनो आईएसआईएस के पोस्टर गर्ल के रुप में जानी जाने लगी।

स्थानीय मीडिया ने बताया कि रक्का शहर से भागकर आई ट्यूनीशिया की एक महिला ने दोनों के मारे जाने की जानकारी दी। वह समरा और सबीना के साथ ही रहती थी। इस साल के शुरुआत में समरा ने आईएस ज्वॉइन किया था। इस बारे में संयुक्त राष्ट्र के अधिकारियों ने इस संबंध में पहले ही बताया था कि समरा और सबीना नाम की दो लड़कियाँ आईएस में भर्ती हो गई है। वह सबसे पहले तुर्की की राजधानी अंकारा पहुंची फिर वहां से अदाना गई और वहां से सीरिया चली गई।

पिछले दिनों समरा की फोटो सामने आई थी। जिसमें वह एके-47 राइफल लिए खड़ी थी और उसके आस-पास कई आतंकी भी खड़े थे। बताया जा रहा है कि वह आतंकी संगठन में लड़ाकों की भर्ती भी करती थी। संयुक्त राष्ट्र के काउंटर टेरेरिज्म कमिटी के एक्सपर्ट का कहना है कि हमें एक 15 साल की लड़की के मारे जाने की जानकारी है, साथ ही एक लड़की गायब थी। ऐसा माना जा रहा है कि यह वही लड़की है जो गायब हुई है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -