आतंकियों को घुसपैठ कराने की फिराक में आईएस
आतंकियों को घुसपैठ कराने की फिराक में आईएस
Share:

नई दिल्ली: पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई आतंकियों को भारतीय सीमा में घुसपैठ कराने की फिराक में है। इसकी खुलासा उस वक्त हुआ, जब भारतीय सुरक्षा बलों ने उन आठ स्थानों का पता लगाने में कामयाबी हांसिल की, जहां से पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी बड़ी संख्या में आतंकियों को भारतीय सीमा में प्रवेश कराने का प्रयास कर रही है। 

बताया गया है कि आईएसआई एलओसी से घुसपैठ कराने के प्रयासों में है। इसके चलते सुरक्षा एजेंसियों ने और अधिक चाक चैबंद बंदोबस्त कर लिये है। खबरों के मुताबिक भारतीय सुरक्षा एजेंसियों ने उन आठ स्थानों का पता लगाया है, जहां न केवल आतंकियों की जमावट होना शुरू हो गई है और वह अब घुसपैठ करने के मौके की तलाश में है।

राजनाथ के जवाब से तमतमाया पाक
बीते दिनों पाकिस्तान में सार्क देशों के गृहमंत्रियों का सम्मेलन आयोजित किया गया था। इसमें भारत के गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान को आतंकवाद के मुद्दे पर बुरी तरह से लताड़ा था। संभवतः राजनाथ सिंह ऐसे पहले गृह मंत्री होंगे, जिन्होंने पाकिस्तान की जमीन पर ही पाकिस्तान को आतंकवाद के मामले में करारा जवाब दिया होगा। राजनाथ सिंह के जवाब से ही पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई और पाकिस्तानी सरकार तमतमा गई है तथा इसके चलते अब आतंकवादियों की घुसपैठ कराने का प्रयास किया जा रहा है।

सतर्कता से मिली जानकारी 
बताया गया है कि सुरक्षा एजेंसियों ने लश्करी, जैश ए मोहम्मद और हिजबुल जैसे आतंकी समूहों के बातचीत को ट्रेस कर लिया है। यह सफलता बरतने वाली सतर्कता से मिली। जानकारी मिली है कि इन तीनों आतंकी संगठनों के बीस से अधिक आतंकवादी भारतीय सीमा में घुसने की तैयारी कर रहे है।

आखिर एक पुरुष गर्लफ्रेंड और पत्नी में क्या अंतर रखते है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -